शादी के बाद इसलिए इस्लाम धर्म नहीं अपनाएंगी सोनाक्षी सिन्हा; ससुर ने किया खुलासा

23 जून शादी

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल आज यानी 23 जून को शादी के बंधन में बंध जाएंगे. वह दोनों आज कोर्ट मैरिज करेंगे.

इस्लाम धर्म

सोशल मीडिया पर यूजर्स सोनाक्षी सिन्हा को शादी की बधाई दे रहे हैं. इसके अलावा उनसे पूछ रहे हैं कि क्या वह शादी के बाद मुसलमान बनेंगी या इस्लाम धर्म अपनाएंगी.

ससुर का जवाब

इस पर सोनाक्षी सिन्हा तो कुछ नहीं कहा है लेकिन उनके होने वाले ससुर इकबाल रतनसी ने जवाब दिया है. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया है कि सोनाक्षी इस्लाम धर्म नहीं अपनाएंगी.

हिंदू मुस्लिम

इकबाल रतनसी ने यह भी बताया कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकाबाल की शादी हिंदू या मुस्लिम रीति रिवाजों से नहीं होगी बल्कि सिविल मैरिज होगी. ये दो दिलों का मिलन है.

पिता नाराज

अफवाह थी कि सोनाक्षी की शादी से पिता शश्रुघ्न सिन्हा खुश नहीं थे, लेकिन जब वह अपने होने वाले दामाद जहीर इकबाल से मिले तो उन्होंने उन्हें गले लगाया और आशीर्वाद दिया.

डेटिंग

जहीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा एक दूसरे को 7 साल से डेट कर रहे हैं. अब वह एक दूसरे से शादी करने जा रहे हैं. दोनों के रिश्तों में कई बार खटास आई लेकिन फिर दोनों एक हुए.

दोनों की उम्र

जहीर इकबाल 35 साल के हैं. सोनाक्षी सिन्हा 36 साल 6 महीने की है. इस तरह से जहीर इकबाल सोनाक्षी सिन्हा से डेढ़ साल छोटे हैं.

हीरामंडी

सोनाक्षी सिन्हा हाल ही में संजय लीला भंसाली की फिल्म 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' में नजर आई थीं. यह फिल्म पाकिस्तान की तवाएफों पर बनी है. यह फिल्म काफी मशहूर हुई है.

VIEW ALL

Read Next Story