आयशा अहमद

आयशा अहमद को लोगों ने यूट्यूब पर कई शाट्स वीडियो में देखा होगा, लेकिन उन्होंने अपनी मेहनत से 'तुम बिन 2' से बॉलीवुड में एंट्री मारी.

कुशा कपिला

'घोस्ट स्टोरीज' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली कुशा ने भी अपने करियर की शुरुआत यूट्यूब से की थी, लेकिन अपनी एक्टिंग की दम पर उन्होंने कई फिल्मों में काम किया. उनमें 'इश्क-विश्क रिबाउंड' भी शामिल है.

भुवन बाम

'बीबी की वाइन्स' से फेमस भुवन बाम ने लोगों को यूट्यूब पर खूब हंसाया, इसके बाद उन्हें 'ढिंढोरा' वेब सीरीज में काम मिला, जहां से उन्हें पूरी दुनिया में शोहरत मिलने लगी. फिलहाल भुवन बाम की 'ताजा खबर' का दूसरा सीजन हॉट स्टार पर रिलीज हो चुका है.

प्राजक्ता कोली

साल 2020 में आई वेबसीरीज 'मिसमैच' से प्राजक्ता कोली ने फिल्मों करियर सफर शुरू किया. इसके बाद उन्होंने वरुण धवन की फिल्म 'जुग जुग जियो' में भी काम किया.

डॉली सिंह

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर डॉली सिंह ने 'डबल एक्सएल' से बॉलीवुड में एंट्री मारी. इसके बाद उन्होंने कई और फिल्मों में काम किया, जिसमें 'मॉडर्न लव मुंबई' और 'भाग बिनी भाग' भी शामिल है.

बरखा सिंह

बरखा दत्त कई शॉट फिल्मों में काम कर चुकी हैं, जो यूट्यूब पर मौजूद है. इसके अलावा बरखा ने माधुरी दीक्षित की फिल्म 'माजा मा' में भी अपने अभिनय का जलवा दिखाया है.

अनुभव बस्सी

अनुभव बस्सी एक स्टैंडअप कॉमेडियन हैं. उन्होंने रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' से बॉलीवुड में एंट्री मारी. वहां भी उन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीता

VIEW ALL

Read Next Story