इस नाबालिग बेटी ने लिया मां-बाप की मौत का बदला, 2 तालिबानी दहशतगर्दों को किया ढेर

गुल के हमले से बौखलाये तालिबानी दहशतगर्दों का एक और दस्ता दोबारा हमले के लिए पहुंचा. जिसको गांव वालों ने हुकूमत हिमायती हथियारबंद लोगों की मदद से भागने पर मजबूर कर दिया.

इस नाबालिग बेटी ने लिया मां-बाप की मौत का बदला, 2 तालिबानी दहशतगर्दों को किया ढेर

काबुल: अफगानिस्तान की एक बहादुर बेटी ने तालिबान से अपने मां-बाप की मौत का बदला लिया है और दो तालिबानी दहशतगर्दों के ढेर कर दिया. बताया जा रहा है कि तालिबानी दहशतगर्दों ने उसके मां-बाप को उसकी आंखों के सामने कत्ल कर दिया था. हुकूमत की मदद करने से नाराज़ दहशतगर्दों ने उसके वालिद को सबक सिखाने के लिए इस वारदात को अंजाम दिया था. यह वारदात गुज़िश्ता हफ्ते की बताई जा रही है. 

तालिबानी दहशतगर्दों ने गुज़िश्ता हफ्ते गुल के घर में घुस गए उनके मां-बाप को मार डाला था. इसके बाद कमर गुल ने AK-47 से ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. जिसके नतीजे में उन्होंने 2 दहशतगर्दों के ढेर कर दिया और कई तालिबानी दहशतगर्द ज़ख्मी भी हुए. 

मकामी पुलिस ने बताया कि तालिबान के निशाने पर सिर्फ गांव के प्रधान और लड़की के वालिद थे. हमले के दौरान कमर गुल घर के अंदर थी और मां-बाप को मरते देख उसने AK-47 उठाकर फायरिंग शुरू कर दी. और नतीजे में उन्होंने दो दहशतगर्दों के ढेर कर दिया और कुछ दहशतगर्द ज़ख्मी होने के बाद वहां से भाग गए. 

गुल के हमले से बौखलाये तालिबानी दहशतगर्दों का एक और दस्ता दोबारा हमले के लिए पहुंचा. जिसको गांव वालों ने हुकूमत हिमायती हथियारबंद लोगों की मदद से भागने पर मजबूर कर दिया. जिसके बाद से गुल और उनका भाई हुकूमती सिक्योरिटी के निगरानी में हैं.

गुल की बहादुरी दास्तां इस वक्त सोशल मीडिया काफी वायरल हो रही है और वो बहुत कम वक्त में सोशल मीडिया स्टार बन गई हैं. सोशल मीडिया यूज़र्स उनकी शान तरह-तरह के तबसिरे कर रहे हैं. 

Zee Salaam LIVE TV