इस मशहूर पाकिस्तानी सिंगर ने की भैया-भाभी की पिटाई, Viral हुआ VIDEO
Advertisement

इस मशहूर पाकिस्तानी सिंगर ने की भैया-भाभी की पिटाई, Viral हुआ VIDEO

सोशल मीडिया यूज़र उन्हें कह रहे हैं कि इतना बड़ा स्टार होने के बावजूद उन्हें एक महिला की इज्ज़त करनी नहीं आती है. 

इस मशहूर पाकिस्तानी सिंगर ने की भैया-भाभी की पिटाई, Viral हुआ VIDEO

नई दिल्ली: पाकिस्तान के मशहूर सिंगर बिलाल सईद (Bilal Saeed) इस समय अपनी एक हरकत को लेकर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. लोग उन्हें बहुत बुरा-भला कह रहे हैं. यहां तक कि उनके खिलाफ #ShameOnYouBilalSaeed भी चलाया गया. लोगों ने बिलाल को इतना ज्यादा बुरा भला कहा कि आखिर में उन्हें खुद सामने आकर सफाई देनी पड़ी. 

यह भी पढ़ें: PORN VIDEO बनाने के आरोप में ये मशहूर एक्ट्रेस गिरफ्तार, वेबसाइट पर डालीं 85 से ज्यादा फिल्में?

वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि बिलाल किसी के साथ हाथापाई कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि बिलाल जिनके साथ लड़ रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि उनके भाई और भाभी हैं. इतना ही नहीं वो अपनी भाभी पर हाथ उठाया और लात भी मारी. लोग बिलाल की इस हरकत को देखकर उन्हें लानतें भेज रहे हैं. 

सोशल मीडिया यूज़र उन्हें कह रहे हैं कि इतना बड़ा स्टार होने के बावजूद उन्हें एक महिला की इज्ज़त करनी नहीं आती है. लोगों से परेशान आकर बिलाल ने फिर खुद सामने आकर घटना के बारे में बताया. बिलाल ने कहा कि हर शख्स को इज्ज़त के साथ रहने का हक है, फिर चाहे वो किसी भी जेंडर का हो. उन्होंने कहा कि मुझे बार-बार उकसाया गया. मेरे साथ बुरा बर्ताव किया गया, जिसकी वजह से मुझे ऐसा कदम उठाना पड़ा.

इसके अलावा उन्होंने फेसबुक पर भी एक वीडियो शेयर करते हुए कहा बताया कि मुझे महिला की इज्ज़त करनी भी आती है और उसकी हिफाज़त करना भी आता है. बिलाल ने बताया कि मैंने अपने परिवार की हिफाज़त के लिए ऐसा किया है. इस वीडियो में बिलाल ने अपने घर का हाल दिखाया, जहां कई चीजें टूटी और बिखरी पड़ी हैं. उन्होंने अपने भाई और भाभी को ही इस सब का आरोप लगाया है और ब्लैकमेल का आरोप लगाया है. 

ZEE SALAAM LVIE TV

Trending news