आतंकी हाफिज सईद के घर के पास जोरदार धमाका, 2 की मौत, डेढ़ दर्जन के करीब जख्मी

जियो न्यूज के मुताबिक धमाका एक घर में हुआ. जिसकी आवाज दूर-दूर तक सुनी गई. धमाके में करीबी इमारतों के शीशे भी टूट गए 

आतंकी हाफिज सईद के घर के पास जोरदार धमाका, 2 की मौत, डेढ़ दर्जन के करीब जख्मी

नई दिल्ली: पाकिस्तानी आतंकी हाफिज सईद (Hafiz Sayeed) के इलाके में एक जोरदार धमाका हुआ है. जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई. जबकि डेढ़ दर्जन के करीब लोग जख्मी बताए जा रहे हैं. जानकारी के मुताबिक धमाका जौहर टाउन (Johar Town) इलाके में हुआ, जहां जमात-उत-​दावा चीफ और मुंबई हमले का मास्टरमाइंड हाफिज सईद रहता है. 

जियो न्यूज के मुताबिक धमाका एक घर में हुआ. जिसकी आवाज दूर-दूर तक सुनी गई. धमाके में करीबी इमारतों के शीशे भी टूट गए और वहां खड़ी गाड़ियों को भी नुकसान पहुंचा है. इसके अलावा धमाके का असर एक घर पर ज्यादा हुआ है. जबकि अन्य घरों को कम नुकसान पहुंचा है. 

खबरों के मुताबिक धमाका करीब दोपहर 11 बजे हुआ. धमाके की आवाज सुनकर इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. लाहौर के इसी जौहर टाउन में आतंकी हाफिज सईद का घर है लेकिन फिलहाल मुंबई हमले का मास्टरमाइंड कोट लखपत जेल में बंद है. 

लाहौर के सीसीपीओ गुलाम महमूद ने बताया कि घायलों को इलाज के लिए जिन्ना हॉस्पिटल ले जाया गया है. उन्होंने कहा कि पुलिस अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए गए हैं कि धमाके की जगह से आम लोगों को दूर रखा जाए और जल्द से जल्द लोगों को वहां से निकाला जाए. 

ZEE SALAAM LIVE TV