मसीहा बना Delivery Boy: 12वीं मंजिल से गिरी बच्ची को सुपरमैन की तरह किया कैच, देखिए VIDEO

ड्राइवर अपने ट्रक में बैठा सामान डिलीवर करने का इंतजार कर रहा था तभी उसने इस बच्ची को बालकनी में लटके देखा और देखते-देखते बच्ची अचानक नीचे गिर गई. 

मसीहा बना Delivery Boy: 12वीं मंजिल से गिरी बच्ची को सुपरमैन की तरह किया कैच, देखिए VIDEO

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर आए रोज कुछ ऐसी तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं जिन्हें देखकर कुछ समय के लिए सांसे थम जाती हैं. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक 2 साल की बच्ची 12वीं मंजिल की बालकनी से नीचे गिर जाती है. फिर जो आगे होता है वो किसी अनहोनी से कम नहीं था. 

यह भी पढ़ें: जाह्नवी कपूर की इन तस्वीरों से नज़र नहीं हटा पाएंगे आप, देखिए एक से बढ़कर एक PHOTOS

वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि एक 2 साल की बच्ची बालकनी की ग्रिल के बाहर खड़ी हुई है और अचानक से नीचे गिर जाती है. खुशकिस्मती यह रही कि यह हादसा उस समय पेश आया जब एक डिलीवरी मैन उसी मंजिल के नीचे खड़ा हुआ था. जिसने बच्ची को पकड़ लिया और बच्ची की जान बच गई. हालांकि, बताया जा रहा है कि बच्ची के मुंह से खून निकल रहा था. जिसके बाद उसे अस्पताल में दाखिल कराया गया. 

यह भी पढ़ें: फिल्म Roohi का दूसरा गाना Nadiyon Paar रिलीज, कुछ ही घंटों में मिले मिलियंस व्यूज

बताया जा रहा है कि ड्राइवर अपने ट्रक में बैठा सामान डिलीवर करने का इंतजार कर रहा था. तभी उसने इस बच्ची को बालकनी में लटके देखा. देखते-देखते बच्ची अचानक नीचे गिर गई. जिसके बाद ड्राइवर बच्ची को पकड़ने बढ़ा. अपनी इस कोशिश में वह कामयाब भी हुआ. एक न्यूज रिपोर्ट के मुताबिक ड्राइवर का कहना है कि यह खुशकिस्मती की बात है कि बच्ची मेरी गोद में आ गिरी. 

वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. हर कोई डिलीवरी मैन की तारीफ कर रहा है. जानकारी के मुताबिक, बच्ची जिस फ्लोर से गिरी है वो 12वीं मंजिल थी. जिसकी ऊंचाई करीब 164 फीट की है. 

ZEE SALAAM LIVE TV