घर लौटने के लिए चंदा कर रहा है न्यूजीलैंड का ये क्रिकेटर कहा- नहीं लौटा तो बीवी मर जाएगी!

कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया की रफ्तार थाम दी है और कोई भी इधर से उधर जाने के लिए कई बार सोचता है और इसी वजह से कई लोग इस लॉकडाइन में अपने कोसो दूर पड़े हैं और एक दूसरे की फिक्र में हैं. कुछ ऐसी ही मजबूरी में फंसे हैं न्यूज़िलैंड के क्रिकेटर इयान ओब्रायन.

घर लौटने के लिए चंदा कर रहा है न्यूजीलैंड का ये क्रिकेटर कहा- नहीं लौटा तो बीवी मर जाएगी!

नई दिल्ली: कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया की रफ्तार थाम दी है और कोई भी इधर से उधर जाने के लिए कई बार सोचता है और इसी वजह से कई लोग इस लॉकडाइन में अपने कोसो दूर पड़े हैं और एक दूसरे की फिक्र में हैं. कुछ ऐसी ही मजबूरी में फंसे हैं न्यूज़िलैंड के क्रिकेटर इयान ओब्रायन. दरअसल उनकी एहलिया रोजी और बच्चे इस वक्त इंग्लैंड (England) में हैं. इयान ओब्रायन जल्दी से जल्दी न्यूजीलैंड से इंग्लैंड पहुंचना चाहते हैं, ताकि अपने परिवार के साथ रह सकें. दूसरी जानिब टिकट कैंसिल होने के चलते उनके पास पैसों की कमी हो गई है. अब पैसे जुटाने के लिए वे अब क्राउडफंडिंग कर रहे हैं.

इयान ओब्रायन (Iain O'Brien) 22 टेस्ट, 10 वनडे और 4 टी20 मैच खेल चुके हैं. अब इंग्लैंड में बस चुके ओब्रायन इलाज के लिए न्यूजीलैंड आए थे. इस बीच कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर बढ़ता चला गया, जिसकी वजह से उनका लौटना मुहाल हो गया है. न्यूजीलैंड के इस क्रिकेटर ने ट्वीट किया, "मैं पैसे इकटठे करने की कोशिश कर रहा हूं, ताकि टिकट खरीदकर इंग्लैंड जा सकूं."

ओब्रायन कहते हैं, "मेरे पास एक आइडिया है. आप में से जो भी चाहे वह कुछ यूरो या पाउंड के बदले मुझसे 20 मिनट वीडियो कॉल कर सकता है. वह मुझसे क्रिकेट, सियासत, दिमाग़ी सेहतमंदी, सचिन या किसी दीगर मौज़ू पर बात कर सकता है." 

उन्होंने जल्द से जल्द इंगलैड जाने के लिए भी वजह बता है. उन्होंने कहा कि मेरी अहलिया को फेफड़े की बीमारी है. अगर उसे ज़रा सा भी वायरस हो गया तो यह उसके लिए जानलेवा हो सकता है. यह वायरस (COVID-19) उसकी जान ले सकता है. वह दो बच्चों और 80 साल की मां का ख्याल रख रही है उसकी मुश्किल बढ़ गई है. मैं उसकी कुछ मुश्किल कम करना चाहता हूं. हालांकि, शायद अभी मैं उसका तनाव बढ़ा ही रहा हूं."

Zee Salaam Live TV