पाकिस्तान: बकरी से 5 लोगों ने किया गैंगरेप, इमरान खान को पुराने बयान पर लोगों ने घेरा

बकरी मालिक ने बताया कि पहले आरोपी बकरी को एक सुनसान जगह पर ले गए और फिर इस गैरइंसानी हरकत को अंजाम दिया. 

पाकिस्तान: बकरी से 5 लोगों ने किया गैंगरेप, इमरान खान को पुराने बयान पर लोगों ने घेरा
File Photo

नई दिल्ली: पाकिस्तान आए रोज अपनी हरकतों की वजह से सुर्खियों में बना रहता है. हाल ही में पाकिस्तान के पंजाब में एक बेहद शर्मनाक वारदात सामने आई है. दरअसल यहां एक बकरी के साथ गैंगरेप हुआ है. रेप के बाद बकरी की मौत हो गई है. बकरी के मालिक ने पुलिस स्टेशन में नईम, नदीप, रब नवाज समेत कुल पांच आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया. 

बकरी मालिक ने बताया कि पहले आरोपी बकरी को एक सुनसान जगह पर ले गए और फिर इस गैरइंसानी हरकत को अंजाम दिया. बकरी मालिक ने कहा कि बकरी ढूंढते-ढूंढते वह वारदात वाली जगह पर पहुंचा तो सभी आरोपी वहां से भाग गए. पुलिस ने भी फौरी तौर पर जांच करते हुए पांचों आरोपियों का गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि गिरफ्तार किए गए पांचो आरोपियों ने अपना जुर्म कुबुल भी कर लिया है.

यह भी पढ़ें: इस शहर में वैक्सीन लगवाने पर मिलेंगे 7400 रुपये! तेजी से बढ़ते मामलों की वजह से लिया फैसला

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने हाल ही में महिलाओं के साथ हो रहे रेप की वारदातों को लेकर एक बयान दिया था. इमरान ने कहा था कि रेप अश्लीलता की वजह से होता है, जो पश्चिमी और भारतीय संस्कृति से आई है. अब बकरी वाली वारदात सामने आने के बाद पाकिस्तानियों को गुस्सा चरम पर है. वो अपने ही प्रधानमंत्री से उनके बयान पर जवाब मांग रहे हैं. 

इस मामले में न सिर्फ आम आदमी सोशल मीडिया पर अपने गुस्से का इजहार कर रहा है बल्कि बड़ी-बड़ी हस्तियां अपनी राये रख रही हैं. क्रिकेटर वसीम अकरम की पत्नी और एक्टिविस्ट ने इस घटना को लेकर कहा, 'आज एक बकरी, कल कौन? अकरम ने महिलाओं और बच्चों के कल्याण के लिए शिक्षा को बढ़ावा देने पर जोर दिया. 

ZEE SALAAM LIVE TV