पाकिस्तान: गुजरांवाला कमिश्नर का कुत्ता हुआ गायब, लाउडस्पीकर से जगह-जगह ढूंढने में लगा प्रशासन

गुजरांवाला के कमिश्नर जुल्फिकार अहमद गुमान के पालतू कुत्ते को ढूंढने के लिए प्रशासन ने बड़ी मुहिम छेड़ी हुई है. पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक कमिश्नर का कुत्ता मंगलवार को लापता हुआ था 

पाकिस्तान: गुजरांवाला कमिश्नर का कुत्ता हुआ गायब, लाउडस्पीकर से जगह-जगह ढूंढने में लगा प्रशासन
File Photo

नई दिल्ली: कुछ सालों पहले उत्तर प्रदेश की समजावादी सरकार में कैबिनेट मिनिस्टर रहे आजम खान (Azam Khan) की भैंसे चोरी हो गई थीं. जिसके लिए पुलिस ने जगह-जगह छानबीन की थी और चोरों को गिरफ्तार भी कर लिया था. अब एक ऐसा ही मामला पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में सामने आया है. यहां  गुजरांवाला के कमिश्नर के कुत्ते खो गए हैं. जिन्हें तलाश करने के लिए प्रशासन लगा हुआ है. 

गुजरांवाला के कमिश्नर जुल्फिकार अहमद गुमान के पालतू कुत्ते को ढूंढने के लिए प्रशासन ने बड़ी मुहिम छेड़ी हुई है. पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक कमिश्नर का कुत्ता मंगलवार को लापता हुआ था और उन्हें ढूंढने के लिए कमिश्नर ने जगह-जगह रिक्शे पर लाउडस्पीकर के ज़रिए ऐलान करवाए और अपने नीचे काम करने वालों को यह हुक्म दिया कि किसी भी कीमत पर कुत्ते को खोज निकाले.

यह भी देखिए: Aamir Khan की बेटी Ira Khan की गोद में बैठे नज़र आए ब्वॉयफ्रेंड नूपुर, बताया- ड्रामेबाज

एक जानकारी के मुताबिक कमिश्नरव जुल्फिकार अहमद गुमान के लापता हुए कुत्ते की कीमत लगभग 4 लाख रुपये है. कमिश्नर का यह कुत्ता घर का दरवाजा खुला रहने की वजह से बाहर निकल गया. जिस वजह से अब कमिश्नर 'साबह' ने पूरे प्रशासन को कुत्ता ढूंढने में लगा दिया है. साथ ही यह बताया जा रहा है कि अगर कुत्ता किसी के पास पाया गया तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. 

ZEE SALAAM LIVE TV