PNB Scam: Mehul Choksi की ज़मानत अर्जी पर सुनवाई 11 जून तक टली
Advertisement

PNB Scam: Mehul Choksi की ज़मानत अर्जी पर सुनवाई 11 जून तक टली

चोकसी के स्थानीय वकीलों के दल ने यह अर्जी दाखिल की थी, जिस पर अदालत के जस्टिस ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के ज़रिए सुनवाई शुरू की.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: डोमिनिका हाई कोर्ट (Dominika High Court) ने भगोड़े हीरा कारोबारी मेहुल चोकसी (Mehul Choksi) की ज़मानत अर्जी पर सुनवाई 11 जून तक के लिए स्थगित कर दी है.स्थानीय मीडिया की खबरों के मुताबिक मजिस्ट्रेट के ज़रिए ज़मानत अर्जी खारिज करने के बाद चोकसी ने हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था.

चोकसी के स्थानीय वकीलों के दल ने यह अर्जी दाखिल की थी, जिस पर अदालत के जस्टिस ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के ज़रिए सुनवाई शुरू की. ‘डोमिनिका न्यूज ऑनलाइन’ की खबर के मुताबिक सरकारी पक्ष के वकील ने ज़मानत अर्जी का विरोध किया और कहा कि चोकसी देश छोड़कर भाग सकता है.

यह भी देखिए; नानी के साथ पैदल जा रही 5 साल की बच्ची ने प्यास के चलते तड़पकर तोड़ दिया दम

इसके बाद जस्टिस ने मामले पर सुनवाई 11 जून तक के लिए स्थगित कर दी. हाई कोर्ट ने चोकसी के विधिक दल की तरफ से दायर बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका पर भी सुनवाई कर रहा था और उसकी सुनवाई भी स्थगित कर दी गई.

काबिले जिक्र है कि 23 मई को चोकसी एंटीगुआ एवं बारबुडा से रहस्यमयी हालात में लापता हो गया था तथा उसे पड़ोसी देश डोमिनिका में गैर कानूनी दाखिले पर पकड़ा गया था.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news