जैश की फ्रांस के राष्ट्रपति को धमकी, मोहम्मद साहब की शान में सब कुछ कुर्बान करने को तैयार हैं
Advertisement

जैश की फ्रांस के राष्ट्रपति को धमकी, मोहम्मद साहब की शान में सब कुछ कुर्बान करने को तैयार हैं

अल कलाम नाम की एक वेबसाइट पर आर्टिकल के ज़रिए अपनी धमकी में जैश ने कहा कि फ्रांस के राष्ट्रपति और उनके जैसी सोच रखने वालों को वे लोग निशाना बनाएंगे

फाइल फोटो

पेरिस: दहशतगर्दी के खिलाफ फ्रांस की कार्रवाई के बाद अलकायदा और ISIS के अलावा जैश ए मोहमम्मद भी बौखला गया है. जैश ने फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुअल मैक्रों को धमकी देते हुए कहा कि उनके जैसे ईशनिंदा (अहानते पैगम्बर-ए-आज़म) के मुजरिमों को निशाना बनाया जाएगा. 

अल कलाम नाम की एक वेबसाइट पर आर्टिकल के ज़रिए अपनी धमकी में जैश ने कहा कि फ्रांस के राष्ट्रपति और उनके जैसी सोच रखने वालों को वे लोग निशाना बनाएंगे जो पैगम्बर मोहम्मद साहब की इज्ज़त में अपनी जान को कुर्बान करने को तैयार हैं. उन्होंने आगे लिखा कि आज नहीं तो कल, कल नहीं तो उसके अगले दिन, कहीं न कहीं एक और अब्दुल्ला चेचेनी, मुमताज़ कादरी और गाज़ी खालिद पैदा होगा. 

याद रहे कि अब्दुल्ला चेचेनी वो दहशतगर्द है जिसने पिछले महीने पेरिस में पैगम्बर साहब का कार्टून दिखाने वाले स्कूल टीचर का गला काटकर कत्ल कर दिया था. वहीं अगर मुमताज़ की बात करें तो ये वो है जिसने साल 2011 में पाकिस्तानी लीडर सलमान तासीर को मौत के घाट उतारा था, वहीं गाज़ी खालिद ने अहमदिया मुस्लिम ताहिर अहमद का अदालत में गोली मारकर कत्ल कर दिया था.

इमैनुअल मैक्रों के ज़रिए इज़हारे ख्याल (अभिव्यक्ति की आज़ादी) का हवाला देते हुए मोहम्मद साहब का कार्टून बनाए जाने पर पर पाबंदी लगाने से इनकार करने वाले बयान पर कहा कि कोई भी मुस्लिम आपको कुरान जलाने या फिर पैगम्बर मोहम्मद साहब के खिलाफ बातें करने की इजाज़त नहीं देगा. अगर कोई ईशनिंदा जैसा जुर्म करेगा तो अब्दुल्ला जैसे नौजवान मुजरिमों को उनकी सही जगह पहुंचाएंगे.

Zee Salaam LIVE TV

Trending news