अब कंगना ने भेजा BMC को नोटिस, तोड़फोड़ की कार्रवाई के बदले मांगे इतने करोड़ रुपये
Advertisement

अब कंगना ने भेजा BMC को नोटिस, तोड़फोड़ की कार्रवाई के बदले मांगे इतने करोड़ रुपये

कंगना रनौत ने दफ्तर के लिए बकायदा बीएमसी से इजाजत ली थी. साल 2018 में बीएमसी की इजाज़त मिलने के बाद ही ऑफिस में बदलाव किये गए थे. अर्ज़ी में लिखा गया है कि बीएमसी की कार्रवाई को गैर कानूनी करार दिया जाए व उन्हें मुआवजे के तौर पर 

अब कंगना ने भेजा BMC को नोटिस, तोड़फोड़ की कार्रवाई के बदले मांगे इतने करोड़ रुपये

मुंबईः मुंबई में शिवसेना और कंगना रनौत के बीच चल रही जंग में नया मोड़ सामने आया है. कंगना रनौत ने अपने मुंबई मौजूद ऑफिस में तोड़फोड़ के सिलसिले में बीते रविवार गवर्नर से मुलाकात की थी और आज उन्होंने बृह्नमुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) से तोड़फोड़ के लिए दो करोड़ के मुआवजे के लिए नोटिस भेजा है. उन्होंने मुंबई हाई कोर्ट में मुआवजे के लिए अपनी अर्ज़ी में बदलाव किया है.

हाई कोर्ट में लगायी गुहार 
इससे पहले 9 सितम्बर को बीएमसी ने कंगना के ऑफिस के कुछ हिस्से को तोड़ दिया था. बीएमसी ने दलील दी थी कि ऑफिस का जो हिस्सा तोड़ा गया है, वो गैर कानूनी तौर से बनाया गया था. जिसके खिलाफ कंगना ने हाई कोर्ट में अर्ज़ी दाखिल की थी. जिसपर हाई कोर्ट ने बीएमसी कार्रवाई पर आरज़ी तौर पर रोक लगाई थी. और अब कंगना ने उस अर्ज़ी में तरमीम कर बीएमसी से मुआवजे के रूप में दो करोड़ रुपये की मांग की है.

जया बच्चन के बयान पर भड़कीं कंगना रनौत, ट्वीट के ज़रिए निकाली भड़ास, जानिए क्या कहा

कंगना ने ली थी अनुमति
अर्ज़ी में दलील दी गई है कि कंगना रनौत ने दफ्तर के लिए बकायदा बीएमसी से इजाजत ली थी. साल 2018 में बीएमसी की इजाज़त मिलने के बाद ही ऑफिस में बदलाव किये गए थे. अर्ज़ी में लिखा गया है कि बीएमसी की कार्रवाई को गैर कानूनी करार दिया जाए व उन्हें मुआवजे के तौर पर अफसरों से नुकसान की भरपाई के रूप में दो करोड़ रुपये मिले. जानकारी के मुताबिक 22 सितंबर को मामले की सुनवाई तय की गई है.

देखें NCB के 55 सवालों की पूरी लिस्ट, चाहकर भी झूठकर नहीं बोल पाईं रिया चक्रवर्ती

तरमीमी अर्ज़ी में लिखा है, ' उनके नज़रियात ने कुछ खास फरीक को नाखुश किया और एक खास सियासी जमात की नाराजगी की वजह बना जोकि महाराष्ट्र हुकूमत का हिस्सा है.'  इसके मुताबिक, 'यही पार्टी' बीएमसी के इक्तेदार पर भी काबिज़ है. हालांकि, इसमें शिवसेना या किसी दूसरी पार्टी का नाम नहीं लिया गया.

2014-15 से अब तक 4 करोड़ अक्लियती तलबा को दिया जा चुका है वज़ीफा: नकवी

बीएमसी ने कंगना के घर को तोड़ने के लिए भी भेजा है नोटिस
9 सितम्बर को बीएमसी ने कंगना का ऑफिस तोड़ा था. जिसके बाद कंगना ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर मुबय्यना तौर पर शिवसेना और सीएम उद्धव को घेरा था. जिसके बाद इतवार को कंगना ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की थी. जिसपर कंगना ने कहा था कि उन्हें इंसाफ की उम्मीद है. उसी दिन बीएमसी ने कंगना के नाम एक और नोटिस जारी किया था. जिसमें कहा गया था कि कंगना ने अपने घर के भी कुछ हिस्से को गैर कानूनी तरीके से बनाया है, जिस पर कार्रवाई हाईकोर्ट के फैसले के बाद ही होगी. कंगना फिलहाल अपने हिमाचल में मौजूद अपने घर लौट चुकी है.  

LIVE TV LINK

Trending news