"आप एक पत्थर दिल इंसान का इंतजार कर रहे हैं" जानिए इमरान खान के बारे में क्यों कही गई बात
Advertisement

"आप एक पत्थर दिल इंसान का इंतजार कर रहे हैं" जानिए इमरान खान के बारे में क्यों कही गई बात

पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम ने नवाज ने ट्वीट कर प्रदर्शन कर रहे लोगों से कहा,"मेरी अपील है कि आप आपने प्यारों को अल्लाह के हवाले करके सुपुर्दे खाक कर दें."

फाइल फोटो

इस्लामाबाद: पिछले दिनों पाकिस्तान के बलूचिस्तान में शिया मुस्लिम के हज़ारा समुदाय के 11 मजदूरों का बेरहमी से कत्ल करने का मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा है. हज़ारा समुदाय के लोग अपने परिजनों की लाशों के साथ धरने पर बैठे हुए हैं और इंसाफ दिलाने की मांग कर रहे हैं. लोग प्रधान मंत्री इमरान खान को बुलाने की मांग कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि इमरान खान के आने तक वह शवों का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे. इस पर विपक्षी पार्टियां भी इमरान खान को निशाना बना रही हैं. मरियम नवाज़ ने तो यहां तक कह दिया है कि आप एक पत्थर दिल इंसान का इंतेजार कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: UP बेसिक शिक्षा का 2021 की छुट्टियों का कैलेंडर जारी: हुए कई बदलाव, पहली बार इस दिन भी होगा अवकाश

पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम ने नवाज ने ट्वीट कर प्रदर्शन कर रहे लोगों से कहा,"मेरी अपील है कि आप आपने प्यारों को अल्लाह के हवाले करके सुपुर्दे खाक कर दें." एक दूसरे ट्वीट में उन्होंने पीएम इमरान खान पर निशाना साधते हुए कहा,"आप एक असंवेदनशील और पत्थर दिल इंसान का इंतेजार कर रहे हैं. वो आपके या अवाम के जवाबदह नहीं हैं."

यह भी पढ़ें: बिहार: खुद के अंतिम संस्कार के लिए बैंक से पैसे निकालने पहुंचा मुर्दा, जानिए क्या थी मजबूरी

हालांकि इमरान खान ने प्रदर्शनकारियों से बातचीत के लिए गृह मंत्री शेख रशीद को भेजा गया था लेकिन उन्होंने इमरान खान के आने तक धरना जारी रखने की बात कही है. वहीं इमरान खान ने ट्वीट कर कहा,"प्रदर्शनकारियों से अपील की है कि वो अपने परिजनों की दफ्ना दें, मैं उन्हें यकीन दिलाता हूं कि मैं जल्द ही आपसे मुलाकात करूंगा. हम भविष्य में ऐसे हमलों को रोकने के लिए कदम उठा रहे हैं."

यह भी पढ़ें: Indian Coast Guard Recruitment: 10वीं-12वीं पास नौजवानों के लिए खास मौका

बता दें कि 3 जनवरी को बलूचिस्तान के बोलान ज़िले के मच्छ में हथियारों से लैस आतंकवादियों ने कमरे में सो रहे 11 मजदूरों की बेरहमी से हत्या कर दी थी. ये सभी मजदूर कोयला खदान में काम करते थे. बताया जा रहा है कि इन मजदूरों के हाथ-पैर बांधकर कत्ल किया गया था. इस हमले की ज़िम्मेदारी आतंकी संगठन ISIS ने ली है. 

यह भी पढ़ें: अमेरिका में ट्रंप समर्थकों का हिंसक प्रदर्शन: 4 लोगों की मौत के बाद कर्फ्यू, ट्विटर-इंस्टा अकाउंट सस्पेंड

घटना के बाद हजारा समुदाय के लोगों ने सरकार के खिलाफ जगह-जगह प्रदर्शन शुरू कर दिए हैं. लोग प्रधानमंत्री इमरान खान के आने तक धरना जारी रखने की बात कह रहे हैं. गौरतलब है कि माइनस से भी कम तापमान में महिलाएं अपने बच्चों के साथ धरना स्थल पर डटी हुई हैं.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news