नवाज़ शरीफ ने पाकिस्तान वापस आने से किया इनकार, बताई यह वजह
Advertisement

नवाज़ शरीफ ने पाकिस्तान वापस आने से किया इनकार, बताई यह वजह

रिपोर्ट के मुताबिक उनका दिल मुनासिब मिकदार में खून की सप्लाई नहीं कर पा रहा और ऐसे में कोरोना वायरस होने पर उनकी जान को खतरा हो सकता है.

फाइल फोटो.

लाहौर: गुज़िश्ता साल नवंबर माह में इलाज के लिए लंदन गए पाकिस्तान के साबिक वज़ीरे आज़म नवाज़ शरीफ ने वापस आने से इंकार कर दिया है. शरीफ ने अदालत (Court) को बताया है कि डॉक्टरों ने उन्हें कोरोना वायरस (Coronavirus) के खतरे की वजह से बाहर नहीं जाने की सलाह दी है. बता दें कि लाहौर हाई कोर्ट ने उन्हें लंदन जाने की इजाज़त दे थी. 

नवाज़ शरीफ के वकील अमजद परवेज के ज़रिए लाहौर हाई कोर्ट (Lahore High Court) में पेश करते हुए कहा कि उनके डॉक्टरों ने मौजूदा वक्त में जारी कोरोना महामारी के चलते उन्हें कोरोना वायरस से बचने के लिए बाहर नहीं जाने को कहा है. शरीफ ने कहा कि उन्हें शुगर, दिल, किडनी और ब्लड प्रेशर से मुतअल्लिक बीमारियां हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक उनका दिल मुनासिब मिकदार में खून की सप्लाई नहीं कर पा रहा और ऐसे में कोरोना वायरस होने पर उनकी जान को खतरा हो सकता है. उनकी बेटी मरयम नवाज ने कहा है कि उनके वालिद संगीन वाली बीमारियों के मरीज़ हैं, इसलिए कोरोना काल में कहीं भी बाहर जाना उनके लिए मुमकिन नहीं है.

Zee Salaam LIVE TV

Trending news