पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने दिया PM मोदी के खत का जवाब, कही यह बात

इमरान खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम लिखे खात में कहा कि पाकिस्तान डे के मौके पर आपकी मुबारकबाद का शुक्रिया.

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने दिया PM मोदी के खत का जवाब, कही यह बात
फाइल फोटो

नई दिल्ली: पिछले हफ्ते पाकिस्तान नेशनल डे के मौके पर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने पड़ौसी मुल्क पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के नाम एक खत लिखा था. जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान को मुबारकबाद के साथ साथ आतंकिवाद से संबंधित नसीहत भी दी थी. अब पीएम मोदी के इस खत के जवाब में इमरान खान जवाब आ गया है. जिसमें उन्होंने जिसमें उन्होंने भारत-पाकिस्तान के दरमियान जारी सभी मुद्दों के हल की उम्मीद जाहिर की है. 

यह भी पढ़ें: ऐसी 11 महिला राजनेता जो फिल्मी दुनिया में छोड़ चुकी हैं अपनी छाप, अब कर रही हैं सियासत

इमरान खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम लिखे खात में कहा कि पाकिस्तान डे के मौके पर आपकी मुबारकबाद का शुक्रिया. इमरान ने खत में बताया कि पाकिस्तान के लोग इस दिन पाकिस्तान को बनाने वालों की दूरअंदेशी को श्रद्धांजली पेश करते हैं. इमरान ने खत में आगे कहा कि पाकिस्तान के लोग भारत समेत सभी पड़ोसियों से अमन और सहयोगी चाहते हैं. 

उन्होंने आगे लिखा, 'हमें यकीन है कि साउथ एशिया में अमन और स्थिरता के लिए भारत और पाकिस्तान सभी मुद्दों को सुलझा लेंगे. खासकर जम्मू-कश्मीर मसला. इमरान खान ने कहा कि सकारात्मक और समाधान लायक बातचीत के लिए मुनासिब माहौल का बनना जरूरी है.' खत के आखिर में इमरान खान ने भारत के लोगों को कोरोना वायरस से लड़ने की लड़ाई के लिए शुभकामनाएं देना चाहता हूं.

यह भी पढ़ें: Renuka Panwar का नया गाना 'रेल में धाक्के लागे से' मचा रहा धमाल, देखिए VIDEO

क्या कहा था पीएम मोदी:
पीएम मोदी ने लिखा कि भारत पाकिस्तान से सद्भावपूर्ण संबंध की इच्छा रखता है. इसके लिए परस्पर विश्वास और आतंक के खात्मे का होना जरूरी है. उन्होंने लिखा कि कोरोना काल मानवता के लिए बेहद मुश्किल भरा है। मैं आपको और पाकिस्तान की जनता को इस चुनौती से बहादुरी से निपटने की कामना करता हूं.

पीएम मोदी का इमरान खान के नाम खत

ZEE SALAAM LIVE TV