दिल्ली में BJP की शिकस्त पर पाकिस्तानी वज़ीर ने PM को कहा 'बेचारा'
Advertisement

दिल्ली में BJP की शिकस्त पर पाकिस्तानी वज़ीर ने PM को कहा 'बेचारा'

पाकिस्तान के वज़ीरे फवाद चौधरी ने भी वज़ीरे आज़म नरेंद्र मोदी को लेकर ट्वीट किया है. उन्होंने दिल्ली असेंबली इंतेखाबात के नतायज से मुतअल्लिक ख़बर रिट्वीट करते हुए Aww, ये क्या हुआ? इसके साथ ही उन्होंने वज़ीरे आज़म नरेंद्र मोदी को 'बेचारा' तक कह डाला. 

फाइल फोटो...

नई दिल्ली: दिल्ली इंतेखाबात में BJP को करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा. गुज़िश्ता रोज़ (11 फरवरी) को आए नतायज से हमारा पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान बहुत खुश है. पाकिस्तानी माडिया में वज़ीरे आज़म नरेंद्र मोदी को लेकर तरह तरह के तबसिरे किए. इसी सिम्त हमेशा अपने बयानात को लेकर सुर्खियों बनें रहने वाले पाकिस्तान के वज़ीरे फवाद चौधरी ने भी वज़ीरे आज़म नरेंद्र मोदी को लेकर ट्वीट किया है. उन्होंने दिल्ली असेंबली इंतेखाबात के नतायज से मुतअल्लिक ख़बर रिट्वीट करते हुए Aww, ये क्या हुआ? इसके साथ ही उन्होंने वज़ीरे आज़म नरेंद्र मोदी को 'बेचारा' तक कह डाला. 

बता दें कि फवाद चौधरी अपनी उल्टी सीधी बयान बाज़ी को लेकर चर्चा में बने रहते हैं, इससे पहले भी जब दिल्ली असंबली इंतेख़ाबात के नतायज आए थे तो तब भी उन्होंने वज़ीरे आज़म नरेंद्र मोदी को लेकर तबसिरा किया था. उन्होंने ट्वीट किया था कि वज़ीरे आज़म नरेंद्र मोदी को इस शिकस्त से सबक़ लेना चाहिए और नफ़रत फैलाने वाली पालिसीज़ का जायज़ा लेना चाहिए.

याद रहे कि गुज़िश्ता रोज़ दिल्ली असेंबली इंतेखाबात के नतायज आए हैं. जिसमें भारतीय जनता पार्टी को करारी शिकस्त के सामना करना पड़ा है और आम आदमी पार्टी ने 70 में से 62 सीटों फतह का परचम लहराया है. वहीं कांग्रेस पार्टी अपना खाता भी नहीं खोल पाई.

Trending news