पाकिस्तानी वज़ीर ज़रताज गुल इमरान खान की कातिलाना मुस्कान पर हुई फिदा
Advertisement

पाकिस्तानी वज़ीर ज़रताज गुल इमरान खान की कातिलाना मुस्कान पर हुई फिदा

इक्तेसादी बोहरान और तमाम दीगर मुश्किल हालात से गुज़र रहे पाकिस्तान के वज़ीरे आज़म के लिए एक राहत की ख़बर है. दरअसल पाकिस्तान की हुकूमत में वज़ीर ज़रताज गुल ने इमरान खान के लिए कुछ ऐसा कह दिया है कि वो हिंदुस्तान और पाकिस्तान समेत दुनिया भर में चर्चा का अपनी शनाख्त करा चुकी हैं और चर्चा का मोज़ू बन गई हैं ज़रताज गुल ने कहा कि इमरान खान की मुस्कुराहट से तमाम परेशानियां दूर हो जाती हैं.

पाकिस्तानी वज़ीर ज़रताज गुल इमरान खान की कातिलाना मुस्कान पर हुई फिदा

इस्लामाबाद: इक्तेसादी बोहरान और तमाम दीगर मुश्किल हालात से गुज़र रहे पाकिस्तान के वज़ीरे आज़म के लिए एक राहत की ख़बर है. दरअसल पाकिस्तान की हुकूमत में वज़ीर ज़रताज गुल ने इमरान खान के लिए कुछ ऐसा कह दिया है कि वो हिंदुस्तान और पाकिस्तान समेत दुनिया भर में चर्चा का अपनी शनाख्त करा चुकी हैं और चर्चा का मोज़ू बन गई हैं ज़रताज गुल ने कहा कि इमरान खान की मुस्कुराहट से तमाम परेशानियां दूर हो जाती हैं.

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पाकिस्तान हुकूमत में वज़ीर ज़रताज गुल वज़ीरे आज़म इमरान खान की शान में क़सीदे पढ़ती दिखाई दे रहीं है. उन्होंने कहा कि इमरान खान की बॉडी लैंग्वेज की बात करें तो शायद मुझे लगता है कि वो सबसे बेहतरीन और करिश्माई शख्स हैं, जब भी वो किसी मसले को अपने हाथों में लेते है और वो जो उनकी क़ातिलाना मुस्कान है, उसके (मुस्कान) के साथ वो जब भी मीटिंग हाल में दाख़िल होते हैं तो उनके करिश्मा की वजह से हम अपनी परेशानियां को भूल जाते हैं.

Trending news