सहाफी ने सोशल डिस्टेंसिंग पर अमल करने को कहा तो भड़क गए पाकिस्तान के वज़ीरे ख़ारजा
Advertisement

सहाफी ने सोशल डिस्टेंसिंग पर अमल करने को कहा तो भड़क गए पाकिस्तान के वज़ीरे ख़ारजा

एक सहाफी के ज़रिए सोशल डिस्टेंसिंग से मुतअल्लिक पूछे गए सवाल पाकिस्तान के वज़ीरे ख़ारजा भड़क गए और गुस्से में सहाफी से ही सवाल पूछ डाला कि क्या आप सोशल डिस्टेंसिंग पर अमल कर रहे हैं.

सहाफी ने सोशल डिस्टेंसिंग पर अमल करने को कहा तो भड़क गए पाकिस्तान के वज़ीरे ख़ारजा

इस्लामाबाद: एक सहाफी के ज़रिए सोशल डिस्टेंसिंग से मुतअल्लिक पूछे गए सवाल पाकिस्तान के वज़ीरे ख़ारजा भड़क गए और गुस्से में सहाफी से ही सवाल पूछ डाला कि क्या आप सोशल डिस्टेंसिंग पर अमल कर रहे हैं. बता दें कि कोरोना से जंग में पाकिस्तान की कारकर्दगी बेहद नाकस रही है और बजाय अपनी कारकर्दगी को सुधारने के पाकिस्तानी लीडर बदजुबानी कर रहे हैं. कुरैशी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

दरअसल वज़ीरे ख़ारजा शाहर महमूद कुरैशी प्रेस से मुखातिब हो रहे थे, तभी एक सहाफी ने उनसे पूछ लिया कि वे सोशल डिस्टेंसिंग की हिदायात पर क्यों नहीं अमल कर रहे हैं? इतना सुनते ही कुरैशी का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया. उन्होंने गुस्से में सहाफी से पूछा, ‘क्या आप सोशल डिस्टेंसिंग पर अमल कर रहे हैं’? कुरैशी इतने पर ही नहीं रुके. उन्होंने आगे कहा, ‘क्या मैंने आपको यहां मदऊ (आमंत्रित) किया था? यह नेगेटिव सोच है, मैं यहां सर्विस प्रोवाइड करने आया हूं और आप अपना काम कर रहे हैं. लिहाजा आप अपना काम करें और मुझे अपना काम करने दें’.

वज़ीरे ख़ारजा का यह वीडियो पाकिस्तानी सहाफी नाइला इनायत (Naila Inayat) ने ट्विटर पर शेयर किया है. वैसे, यह पहली बार नहीं है कि कुरैशी ने इस तरह किसी के साथ बदसुलूकी की है. गुज़िश्ता महीने मुल्तान के स्टेशन हाउस ऑफिसर (SHO) ने कुरैशी पर गलत बर्ताव का इल्ज़ाम लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी. जानकारी के मुताबिक, शाह महमूद कुरैशी स्टेशन ऑफिसर को अवाम के तईं रवैया बदलने की सीख दे रहे थे लेकिन इस दौरान वह कुछ ज्यादा ही कह गए. उन्होंने SHO को वार्निंग देते हुए कहा था कि ‘काम करना है, तो करो वरना गर्दन पकड़कर बाहर निकल दूंगा’.

Zee Salaam Live TV

Trending news