पेस और धनराज से प्रभावित हूं : विजेंदर
Advertisement

पेस और धनराज से प्रभावित हूं : विजेंदर

टेनिस स्टार लिएंडर पेस और हाकी दिग्गज धनराज पिल्ले को अपना प्रेरणास्रोत मानने वाले स्टार मुक्केबाज विजेंदर सिंह ने मंगलवार को कहा कि उनके करियर की फिल्म अभी शुरू हुई है।

लंदन: टेनिस स्टार लिएंडर पेस और हाकी दिग्गज धनराज पिल्ले को अपना प्रेरणास्रोत मानने वाले स्टार मुक्केबाज विजेंदर सिंह ने मंगलवार को कहा कि उनके करियर की फिल्म अभी शुरू हुई है।
बीजिंग ओलंपिक के कांस्य पदक विजेता विजेंदर ने यहां खेल गांव में कहा, मैं हमेशा पेस और धनराज से प्रभावित रहा। मैं अच्छा प्रदर्शन करके उनकी तरह नाम कमाना चाहता था और ओलंपिक में खेलना मेरा सपना था।
उन्होंने कहा, मेरे करियर की फिल्म अभी शुरू हुई है। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं तीन ओलंपिक में भाग लूंगा लेकिन अब भी ‘यह दिल मांगे मोर।’
ओलंपिक में 75 किग्रा भार वर्ग में भाग लेने वाले विजेंदर ने कहा, मैंने उच्च स्तर पर जब से मुक्केबाजी शुरू की, मेरी यात्रा स्वप्निल रही जो अब भी जारी है। कुछ अवसरों मुझे भी बुरे सपनों से गुजरना पड़ता है लेकिन मैं अब भी इसका मजा ले रहा हूं।
बीजिंग में पदक जीतकर भारतीय मुक्केबाजी के ‘पोस्टर ब्वाय’ बने विजेंदर ने लंदन खेलों में अपनी संभावना के बारे में कहा, मेरे भार वर्ग 75 किग्रा में 28 मुक्केबाज हैं और स्वर्ण पदक लिये किसी को भी पांच बाउट और कांस्य पदक के लिए तीन बाउट जीतनी होगी। (एजेंसी)

Trending news