खुशखबरी! इन 3 राशि वालों के घर में मां लक्ष्मी का होगा प्रवेश, बन गए करोड़पति बनने के योग
Advertisement
trendingNow11829166

खुशखबरी! इन 3 राशि वालों के घर में मां लक्ष्मी का होगा प्रवेश, बन गए करोड़पति बनने के योग

Lakshmi Narayan Yog: जब भी किसी ग्रह का गोचर होता है तो कई बार अन्य ग्रहों के साथ मिलकर ग्रह कई शुभ और अशुभ योग बनाते हैं. शुक्र के गोचर से बुध के साथ युति लक्ष्मी-नारायण योग का निर्माण कर रही है. जानें इस दौरान किन राशियों को लाभ होगा. 

 

lakshmmi narayan yog

Shukra-Budh Yuti: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कई बार ग्रह गोचर करते हैं, तो पहले से ही उस राशि में किसी दूसरे ग्रह के विराजमान होने से दोनों ग्रहों की युति होती है और शुभ-अशुभ योगों का निर्माण होता है. ग्रहों के गोचर का प्रभाव सभी राशि वालों के जीवन पर देखा जा सकता है. बता दें कि धन और भौतिक सुख के दाता शुक्र 7 अगस्त को सिंह राशि में प्रवेश कर चुके हैं. 

सिंह राशि में पहले से ही कारोबार और बुद्धि के दाता पहले से ही विराजमान हैं. दोनों ग्रहों की युति से इस राशि में लक्ष्मी-नारायण योग का निर्माण हो रहा है. बता दें कि इस योग का निर्माण वैसे तो सभी राशि के जातकों के जीवन पर देखने को मिलेगा. लेकिन 3 राशि वालों के जीवन के लिए ये बेहद शुभ फलदायी होगा. आइए जानें इन 3 लकी राशियों के बारे में. 

धनु राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुक्र और बुध की युति से बना लक्ष्मी नारायण योग धनु  राशि वालों के लिए शुभ साबित होगा. बता दें कि ये योग आपकी राशि के भाग्य स्थान पर बनने जा रहा है. ऐसे में इन राशि के जातकों को भाग्य का साथ मिलेगा. वहीं, प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए भी ये समय उपयुक्त है. इस समय उचित परिणाम मिलेंगे. घर में इस समय कोई धार्मिक या मांगिलक कार्य हो सकता है. वहीं, इस समय किसी धार्मिक यात्रा पर भी जा सकते हैं. 

वृश्चिक राशि 

बता दें कि इस राशि वालों के लिए ये योग बेहद लाभप्रद सिद्ध होगा. ये योग इस राशि के कर्म भाव में बनने जा रहा है. इस समय काम-कारोबार में अच्छी समफलता मिल सकती है. बेरोजगार लोगों को नौकरी के अवसर मिलेंगे. वहीं, धन का विस्तार करना चाहते हैं तो कई अवसर प्राप्त होंगे. व्यापारियों को इस समय अच्छा धनलाभ होगा. कारोबार का विस्तार कर पाएंगे. वहीं, पिता का सहयोग भी प्राप्त होगा. 

सिंह राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस समय लक्ष्मी नारायण राजयोग सिंह राशि वालों के लिए आर्थिक रूप से शुभ साबित होगा. बता दें कि ये राजयोग आपकी राशि के लग्न भाव में बनने जा रहा है. ऐसे में आपके आत्मविश्वास में वृद्धि देखने को मिलेगी. इस समय व्यक्तित्व में निखार आएगा. जीवनसाथी के साथ रिश्ते काफी अच्छे रहेंगे. इस अवधि में आय में भी इजाफा देखने को मिल सकता है.

घर की इस दिशा में लगा दें ये यंत्र, मां लक्ष्मी की बरसेगी असीम कृपा, तिजोरी में तेजी से बढ़ेगा रुपया-पैसा!
 

राहु उड़ाने वाला है इन लोगों की सुख-चैन, अक्टूबर तक इनके जीवन में मचेगी खलबली; रहना होगा बेहद सतर्क!
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)     

Trending news