Advertisement
trendingPhotos1602228
photoDetails1hindi

Maruti Brezza का बजेगा बाजा! CNG के साथ आ रही ये नई SUV; Nexon भी घबराई

Kia Sonet CNG Launching Soon: कोरियाई वाहन निर्माता कंपनी किआ इस साल भारत में सोनेट एसयूवी के सीएनजी वर्जन को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. नई किआ सोनेट सीएनजी को BS-6 फेज-2 लागू होने के बाद 2023 की दूसरी तिमाही में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है. हाल ही में किआ सोनेट सीएनजी को पुणे में टेस्टिंग के दौरान देखा गया है.

Kia Sonet CNG

1/5
Kia Sonet CNG

स्पॉट किए गए मॉडल में "ऑन टेस्ट बाय एआरएआई" का स्टिकर लगा था. इसके बूट में लगाए गए एमिशन टेस्टिंग इक्विपमेंट भी दिखाई दे रहे हैं. उम्मीद है कि सोनेट सीएनजी को 1.0 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ पेश किया जाएगा. 

Kia Sonet CNG

2/5
Kia Sonet CNG

कंपनी सोनेट सीएनजी के एक्स-लाइन वेरिएंट की टेस्टिंग कर रही है. रेगुलर किआ सोनेट एक्स-लाइन में 1.0-लीटर 3-सिलेंडर टर्बो पेट्रोल इंजन आता है, जो 118bhp और 172Nm का टार्क जनरे करता है. 

Kia Sonet CNG

3/5
Kia Sonet CNG

सोनेट के सीएनजी मोड में चलने पर पावर और टॉर्क में भारी गिरावट की उम्मीद है. उम्मीद की जा रही है कि सोनेट के सीएनजी वर्जन की कीमत रेगुलर पेट्रोल वर्जन की तुलना में लगभग 1 लाख रुपये अधिक होगी. 

Kia Sonet CNG

4/5
Kia Sonet CNG

इसके सीएनजी वेरिएंट में सिर्फ मैनुअल गियरबॉक्स ही मिलने की संभावना है जबकि पेट्रोल एक्स-लाइन में 7-स्पीड डीसीटी का ऑप्शन मिलता है.

Brezza

5/5
Brezza

Kia Sonet CNG आने वाली Brezza CNG और Nexon CNG को टक्कर देगी. मारुति सुजुकी ने 2023 ऑटो एक्सपो में ब्रेजा का सीएनजी वर्जन शोकेस किया था. वहीं, Nexon CNG को भी कई बार टेस्टिंग के दौरान देखा जा चुका है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़