Maa Lakshmi Signs: मां लक्ष्मी के इन संकेतों को न करें नजरअंदाज, मिलने वाली है जबरदस्त सफलता
Advertisement
trendingNow11728107

Maa Lakshmi Signs: मां लक्ष्मी के इन संकेतों को न करें नजरअंदाज, मिलने वाली है जबरदस्त सफलता

Maa Lakshmi Upay: अगर आपको ये चीजें लगातार दिख रही हैं तो समझ जाइए धन लक्ष्मी आप पर मेहरबान हैं और जल्द ही आपका भाग्योदय होने वाला है. 

मां लक्ष्मी के इन संकेतों को न करें नजरअंदाज

Goddess Lakshmi Good Luck Signs: शास्त्रों में मां लक्ष्मी को धन की देवी बताया गया है. अगर मां लक्ष्मी आप पर मेहरबान हो जाएं तो आप दिन दोगुनी रात चौगुनी तरक्की करते हैं. साथ ही, जीवन में किसी भी तरह की कोई आर्थिक समस्या नहीं होती है. माना जाता है कि, कई चीजों को लगातार दिखना काफी शुभ माना जाता है. अगर आपको ये चीजें दिख रही हैं तो समझ जाइए धन लक्ष्मी आप पर मेहरबान हैं और जल्द ही आपका भाग्योदय होने वाला है. 

इन चीजों का दिखाई देना माना जाता है मां लक्ष्मी के संकेत- 

उल्लू- उल्लू का वाहन माना जाता है. शास्त्रों में बताया गया है कि अगर आपको घर के आस-पास उल्लू दिखाई दें तो यह एक अच्छा संकेत माना जाता है. यह इस बात की तरफ इशारा करता है कि आपका जल्द ही भाग्योदय होने वाला है. 

 झाड़ू- हिंदू शास्त्रों में झाड़ू में मां लक्ष्मी का वास माना गया है. झाड़ू न केवल घर की दरिद्रता को दूर करती है बल्कि धन-समृद्धि के नए रास्ते भी खोलती है.  अगर घर से निकलते समय कोई व्यक्ति झाड़ू लगाते हुए दिखें तो आप जिस काम के लिए जा रहे हैं वह जरूर सफल होता है.

शंख- शंख की ध्वनि को बहुत ही शुभ माना जाता है. मान्यता है कि सुबह के समय अगर आपको शंख की ध्वनि सुनाई दें. तो यह मां लक्ष्मी का संकेत माना जाता है.  मां लक्ष्मी की कृपा से शीघ्र ही आपको शुभ फल की प्राप्ति होने वाली है. 

खान-पान में बदलाव- शास्त्रों में बताया गया है कि अगर अचानक से आपके खान-पान में बदलाव आने लगे. आप तामसिक भोजन का त्याग कर सात्विक भोजन करते हैं तो मां लक्ष्मी आप पर मेहरबान होती हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news