Akshara Singh: मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र पहने दिखीं अक्षरा, इस भोजपुरी स्टार के साथ रोमांटिक फोटोज वायरल!
Advertisement

Akshara Singh: मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र पहने दिखीं अक्षरा, इस भोजपुरी स्टार के साथ रोमांटिक फोटोज वायरल!

Akshara Singh New Pics: अक्षरा सिंह की नई फिल्म ज्योति के सेट से भोजपुरी एक्टर विक्रांत सिंह राजपूत (Vikrant Singh Rajput) के साथ रोमांटिक तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं. 

अक्षरा सिंह और विक्रांत सिंह

Akshara Singh Instagram: भोजपुरी इंडस्ट्री की सेंसेशनल एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) एक बार फिर से सोशल मीडिया पर छा गई हैं. अक्षरा सिंह की मांग में सिंदूर लगाए, गले में मंगलसूत्र पहने नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देख फैंस ने भी बधाइयों का तांता लगा दिया है. मजेदार बात यह कि कुछ लोग समझ रहे हैं कि एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh Marriage) ने शादी कर ली है, लेकिन असल में एक्ट्रेस की नई तस्वीरें उनकी अपकमिंग फिल्म ज्योति के सेट से सामने आई हैं. फिल्म ज्योति में अक्षरा सिंह और भोजपुरी स्टार विक्रांत सिंह राजपूत (Vikrant Singh Rajput) की जोड़ी देखने को मिलेगी.

शादीशुदा स्टार के साथ अक्षरा सिंह की रोमांटिक फोटोज वायरल!

अक्षरा सिंह (Akshara Singh Photos) नई फोटोज में नीले रंग की साड़ी पहने, मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहने एक न्यूलीवेड की तरह दिखाई दे रही हैं. अक्षरा सिंह के साथ तस्वीरों में भोजपुरी स्टार और एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa Husband) के पति विक्रांत सिंह राजपूत नजर आ रहे हैं. अक्षरा सिंह और विक्रांत (Vikrant Singh Movies) फोटोज में हाथों से दिल बनाते हुए कैमरे के लिए पोज कर रहे हैं. बता दें, अक्षरा सिंह और विक्रांत सिंह राजपूत की यह तस्वीरें अपकमिंग भोजपुरी फिल्म ज्योति के सेट से सामने आई हैं. ज्योति फिल्म में विक्रांत और अक्षरा सिंह रोमांटिक कैमेस्ट्री दिखाते नजर आने वाले हैं.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikraant Singh (विक्रांत सिंह) (@vikrant8235)

ज्योति फिल्म की कहानी मचाएगी धमाल!

रिपोर्ट्स की मानें तो लालबाबू पंडित निर्देशित फिल्म ज्योति एक महिला प्रधान फिल्म होगी. जिसमें पूरी कहानी अक्षरा सिंह (Akshara Singh New Film) और विक्रांत सिंह के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी. कहा जा रहा है कि अक्षरा सिंह की नई फिल्म दादा-पोती के रिश्ते और एक खूबसूरती कहानी को दिखाएगी. ज्योति फिल्म के प्रोड्यूसर प्रदीप दारुका हैं जिनका कहना है कि उन्हें अक्षरा और विक्रांत फिल्म की स्क्रिप्ट के हिसाब से परफेक्टस जोड़ी लगते हैं, यही कारण है कि उन्हें साथ में कास्ट किया गया है.

Trending news