Ritesh Pandey को मिला फैंस का प्यार! नए भोजपुरी गाने 'ताड़ी से साड़ी...' का Video हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow11721388

Ritesh Pandey को मिला फैंस का प्यार! नए भोजपुरी गाने 'ताड़ी से साड़ी...' का Video हुआ वायरल

Ritesh Pandey Naya Gana: भोजपुरी स्टार रितेश पांडे का नया गाना सोशल मीडिया पर रिलीज हो गया है. नए भोजपुरी गाने ताड़ी से साड़ी महकवला को रितेश पांडे के साथ प्रियंका सिंह ने गाया है. 

 रितेश पांडे का नया गाना

Ritesh Pandey Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री में हर दिन नए गाने रिलीज होते हैं, इसी कड़ी में सुपरस्टार रितेश पांडे (Ritesh Pandey) का नया गाना भी सोशल मीडिया पर आ गया है. रितेश पांडे का भोजपुरी गाना ताड़ी से साड़ी महकवला इंटरनेट पर रिलीज होते ही धूम मचाने लगा है. ताड़ी से साड़ी...भोजपुरी गाना रितेश पांडे के साथ फेमस सिंगर प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) ने मिलकर गाया है. इस गाने के वीडियो में रितेश पांडे (Ritesh Pandey Naya Gana) धोती बांधकर अपना जलवा दिखा रहे हैं तो साथ ही एक्ट्रेस संजना मिश्रा बालों में गजरा, मांग में सिंदूर लगाए अपनी खूबसूरती का जलवा दिखा रही हैं. 

रितेश पांडे के साथ खूब जमी संजना मिश्रा की जोड़ी!

भोजपुरी स्टार रितेश पांडे (Ritesh Pandey Movies) का नया गाना ताड़ी से साड़ी महकवला एक दिन पहले वेव म्यूजिक नाम से यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. रिलीज होते ही इस गाने को 1.2 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. भोजपुरी गाने में रितेश पांडे और संजना मिश्रा की कैमेस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया है. ताड़ी से साड़ी...गाने के वीडियो की शुरुआत में रितेश (Ritesh Pandey Instagram) कंधे पर मटका रखे चलते हुए नजर आ रहे हैं और वहीं संजना साड़ी का पल्लू लहराते हुए कमर मटकाती दिख रही हैं. 

रितेश पांडे के गाने ने इंटरनेट पर उड़ाया गर्दा!

ताड़ी से साड़ी महकवला गाने को पवन पांडे (Ritesh Pandey Films) और प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज दी है. वहीं इस गाने के बोल अरुण बिहारी ने लिखे हैं. म्यूजिक डायरेक्टर छोटू रावत और वीडियो डायरेक्टर गोल्डी जैशवाल हैं. गाने में एडिटिंग का काम पप्पू वर्मा ने किया है तो कोरियोग्राफी गोल्डी जैसवाल और बॉबी जैकसन की है. रितेश पांडे की भोजपुरी फिल्मी फैंस के बीच गजब की पॉपुलैरिटी है. सिंगर-एक्टर का जब भी कोई गाना या फिल्म रिलीज होती है, फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं.

Trending news