Ritesh Pandey: रोमांस या रंजिश, आखिर क्या है रितेश पांडे की नई फिल्म 'सनम मेरे हमराज' की कहानी, ट्रेलर देख आ जाएगा मजा!
Advertisement
trendingNow11723835

Ritesh Pandey: रोमांस या रंजिश, आखिर क्या है रितेश पांडे की नई फिल्म 'सनम मेरे हमराज' की कहानी, ट्रेलर देख आ जाएगा मजा!

Ritesh Pandey Film: भोजपुरी सुपरस्टार रितेश पांडे की नई फिल्म सनम मेरे हमराज का ट्रेलर सोशल मीडिया पर रिलीज हो गया है. रितेश पांडे की फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही फैंस के बीच छा गया है. 

रितेश पांडे की नई फिल्म

Ritesh Pandey Sanam Mere Humraj: भोजपुरी सुपरस्टार रितेश पांडे (Ritesh Pandey) की नई फिल्म 'सनम मेरे हमराज' का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है. रितेश पांडे का 'सनम मेरे हमराज' में अंदाज देख फैंस इंप्रेस हो गए हैं. रितेश पांडे (Ritesh Pandey Movies) नई फिल्म में रोमांस और एक्शन दोनों अवतार में नजर आ रहे हैं. लंदन की सड़कों पर एक्टर की अदाकारी देख भोजपुरी फिल्मी फैंस खूब एक्साइटेड हैं. रितेश पांडे और हर्षिका की नई फिल्म 18 जून 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगी. 

सनम मेरे हमराज का ट्रेलर वायरल!

भोजपुरी फेमस सिंगर और स्टार रितेश पांडे (Ritesh Pandey New Film) की नई फिल्म सनम मेरे हमराज का ट्रेलर नेटीजन्स के बीच खूब वायरल हो रहा है. इस ट्रेलर के शुरुआत में रितेश पांडे क्लब में पार्टी करने से लेकर लंदन की सड़कों पर खूब रोमांस-मस्ती करते नजर आ रहे हैं. फिर अचानकी ही ट्रेलर वीडियो में ट्वीस्ट देखने को मिलता है और एक्टर एक्शन मोड में नजर आने लगते हैं. रितेश पांडे (Ritesh Sanam Mere Humraj) की फिल्म की कहानी फिर रंजिश और बदले की लगने लगती है. सनम मेरे हमराज को जियो स्टूडियो के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. 

रितेश पांडे का चलेगा जादू!

नई भोजपुरी फिल्म सनम मेरे हमराज (Sanam Mere Humraj Release Date) फिल्म में एक तरफ प्यार तो दूसरी तरफ फर्ज की कहानी होगी. अब इसमें प्यार की जीत होगी या फिर माटी की तरफ जो कर्ज है उसकी. ये तो फिल्म देखने पर ही पता चलेगा. हालांकि ट्रेलर देखकर तो लगता है कि रितेश पांडे का जादू जरूर फिल्मी फैंस पर चलने वाला है. बता दें, इस फिल्म में रितेश पांडे के साथ हर्षिका पूनाचा लीड रोल में नजर आने वाली हैं. सनम मेरे हमराज का डायरेक्शन इश्तियाक शैख बंटी ने किया है और प्रोड्यूसर ज्योति देशपांडे और अभय सिन्हा हैं. 

Trending news