IndiGo: फ्लाइट में थे सिर्फ 8 यात्री.. इसलिए उतार दिया? आरोप पर इंडिगो एयरलाइंस ने दिया ये जवाब
Advertisement
trendingNow11972087

IndiGo: फ्लाइट में थे सिर्फ 8 यात्री.. इसलिए उतार दिया? आरोप पर इंडिगो एयरलाइंस ने दिया ये जवाब

IndiGo: बेंगलुरु एयरपोर्ट पर फ्लाइट नहीं मिलने के कारण यात्रियों को मुश्किलों का सामना करना पड़ा. यात्रियों ने एयरलाइंस पर आरोप लगाया कि फ्लाइट में महज 8 यात्री होने के कारण इंडिगो ने उन्हें फ्लाइट से उतार दिया.

IndiGo: फ्लाइट में थे सिर्फ 8 यात्री.. इसलिए उतार दिया? आरोप पर इंडिगो एयरलाइंस ने दिया ये जवाब

IndiGo: बेंगलुरु एयरपोर्ट पर फ्लाइट नहीं मिलने के कारण यात्रियों को मुश्किलों का सामना करना पड़ा. यात्रियों ने एयरलाइंस पर आरोप लगाया कि फ्लाइट में महज 8 यात्री होने के कारण इंडिगो ने उन्हें फ्लाइट से उतार दिया. फ्लाइट न मिलने की वजह से इन यात्रियों ने कहा कि उन्हें पूरी रात एयरपोर्ट पर बितानी पड़ी.  आरोपों पर इंडिगो ने कहा कि यात्री "समय की कमी" के कारण अपनी फ्लाइट में नहीं चढ़ सके. इंडिगो ने यात्रियों को हुई असुविधा के लिए माफी भी मांगी.

इंडिगो ने मंगलवार को कहा कि अमृतसर से उड़ान भरने वाले आठ यात्री रविवार को बेंगलुरु पहुंचने के बाद समय की कमी के कारण चेन्नई जाने के लिए दूसरी उड़ान में सवार नहीं हो सके. कंपनी ने यात्रियों को हुई परेशानी के लिए माफी मांगी है. इंडिगो का यह बयान उन रिपोर्ट की पृष्ठभूमि में आया है जिनमें दावा किया गया था कि विमानन कंपनी यात्रियों को ले जाना नहीं चाहती थी और उसने उन्हें विमान से उतार दिया था.

इंडिगो ने रविवार (19 नवंबर) को अमृतसर से बेंगलुरु होते हुए चेन्नई की उड़ान 6ई 478 का परिचालन किया, जिसमें आठ पारगमन यात्री सवार थे. इंडिगो ने एक बयान में कहा कि अमृतसर से आने वाले विमान की देरी के कारण ये यात्री बेंगलुरु हवाई अड्डे पर चेन्नई के लिए आगे की उड़ान में सवार नहीं हो सके. बयान के मुताबिक, इंडिगो के कर्मचारियों ने पूरी कोशिश की कि यात्री उड़ान में सवार हो सकें लेकिन समय की कमी के कारण ऐसा नहीं हो सका.

एक अधिकारी ने बताया कि परिचालन संबंधी कारणों से चेन्नई उड़ान के लिए विमान बदला गया जिसके कारण यात्रियों को उतरना पड़ा. इंडिगो के अनुसार, उसके कर्मचारियों ने यात्रियों को रात में ठहराने की व्यवस्था करने और अगली उपलब्ध उड़ान में बुकिंग की पेशकश की, लेकिन कुछ यात्रियों ने हवाई अड्डे के लाउंज में रुकने का विकल्प चुना. उसमें कहा गया है, “हम यात्रियों को हुई परेशानी के लिए माफी मांगते हैं.”

(एजेंसी इनपुट के साथ)

TAGS

Trending news