Air India Express: रतन टाटा की एयरलाइन दे रही सस्ता फ्लाइट टिकट, बस ये है शर्त
Advertisement
trendingNow12119612

Air India Express: रतन टाटा की एयरलाइन दे रही सस्ता फ्लाइट टिकट, बस ये है शर्त

Air India Express Cheap Flight Ticket: टाटा ग्रुप (Tata Group) वाली एयरलाइन एयर इंडिया (Air India) ग्राहकों के लिए खास सुविधा लेकर आ रहा है. अब आप पहले की तुलना में सस्ते में सफर कर सकते हैं. 

 

Air India Express: रतन टाटा की एयरलाइन दे रही सस्ता फ्लाइट टिकट, बस ये है शर्त

Air India Express: अगर आप भी फ्लाइट से सफर करते हैं और सस्ते में टिकट बुक करना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. टाटा ग्रुप (Tata Group) वाली एयरलाइन एयर इंडिया (Air India) ग्राहकों के लिए खास सुविधा लेकर आ रहा है. अब आप पहले की तुलना में सस्ते में सफर कर सकते हैं. 

एयर इंडिया एक्सप्रेस ने आज घोषणा करते हुए कहा है कि कंपनी उन यात्रियों को रियायती कीमतों पर टिकट की पेशकश करेगी जो बिना चेक-इन बैगेज के यात्रा करना पसंद करते हैं. 'एक्सप्रेस लाइट' (Xpress Lite) के जरिए यात्री सस्ते में फ्लाइट का टिकट बुकिंग कर सकते हैं.

प्री-बुकिंग की नहीं है जरूरत

कंपनी की तरफ से प्रेस रिलीज जारी की गई है. प्रेस रिलीज के मुताबिक, एक्सप्रेस चेक-इन के जरिए यात्रियों को बैगेज के लिए लंबी लाइन में लगने की जरूरत नहीं है. इसके साथ ही +15 किलोग्राम और +20 किलोग्राम चेक-इन बैगेज के लिए कोई भी प्री-बुकिंग करने की जरूरत नहीं है. 

एक्सप्रेस लाइट में मिलेगा 3 किलो केबिन बैगेज

एक्सप्रेस लाइट किराए पर यात्रा करने वाले यात्रियों के पास अतिरिक्त 3 किलो केबिन बैगेज प्री-बुक करने का ऑप्शन होगा जोकि पूरी तरह से कॉम्प्लीमेंट्री होगा. यदि यात्रियों को बाद में चेक-इन बैगेज की जरूरत होती है, तो वह 15 किलोग्राम और 20 किलोग्राम एक्सट्रा बैगेज स्लैब को खरीद सकते हैं. यात्री इसको रियायती दरों पर खरीद सकते हैं. इसके अलावा आप इसकी प्री-बुकिंग भी कर सकते हैं. 

चेक-इन बैगेज काउंटर पर कर सकते हैं बुक

यात्री चेक-इन बैगेज की सुविधा एयरलाइन के काउंटर पर खरीद सकते हैं. आप एयरपोर्ट पर जाकर एयरलाइन के काउंटर पर यह सुविधा खरीद सकते हैं. एयर इंडिया एक्सप्रेस एयर इंडिया की सहायक कंपनी है, जिसके पास 65 एयरक्राफ्ट्स का बेड़ा है. यह वर्तमान में 31 डोमेस्टिक और 14 इंटरनेशनल हवाई अड्डों को जोड़ता है.

यात्रियों के लिए होगा नया एक्सपीरियंस

चीफ कॉमर्शियल ऑफिसर अंकुर गर्ग ने कहा है कि एक्सप्रेस लाइट के लॉन्च से हमें उम्मीद है कि इंडिया में फ्लाइट में सफर करने वाले यात्रियों को नया एक्सपीरियंस होगा. यह दुनियाभर में पहले से ही यात्रियों के बीच में काफी लोकप्रिय है. 

Trending news