लालू यादव क्यों नहीं कर रहे हैं चुनाव प्रचार? बेटी रोहिणी आचार्य ने दिया बड़ा अपडेट
Advertisement
trendingNow12205176

लालू यादव क्यों नहीं कर रहे हैं चुनाव प्रचार? बेटी रोहिणी आचार्य ने दिया बड़ा अपडेट

Lok Sabha Chunav 2024: राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव विपक्ष पर लगातार हमले कर रहे हैं, लेकिन चुनावी रैलियों से दूर नजर आ रहे हैं. अब उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने इसको लेकर बड़ा अपडेट दिया है.

लालू यादव क्यों नहीं कर रहे हैं चुनाव प्रचार? बेटी रोहिणी आचार्य ने दिया बड़ा अपडेट

Why Lalu Yadav not started Election Campaign: लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण के मतदान के लिए अब सिर्फ 4 दिन का समय बचा है. ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियों के बड़े नेता सियासी गलियारों में धुआंधार चुनाव प्रचार करने में जुटे हैं. लेकिन, इस बीच राजद (RJD) प्रमुख लालू प्रसाद यादव चुनावी रैलियों से दूर नजर आ रहे हैं. अब उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने इसको लेकर अपडेट दिया है और बताया है कि लालू यादव क्यों प्रचार नहीं कर रहे हैं.

लालू यादव क्यों नहीं कर रहे हैं चुनाव प्रचार?

बिहार की सारण लोकसभा सीट से राजद की प्रत्याशी रोहिणी आचार्य ने बताया है कि लालू प्रसाद यादव की तबीयत खराब है. यहीं कारण है कि लालू यादव चुनावी रैलियों में नजर नहीं आ रहे हैं. हालांकि, वो विरोधियों पर लगातार हमलावर हो रहे हैं. दरअसल, लालू यादव लंबे समय से बीमार चल रहे हैं और दिसंबर 2022 में उनकी किडनी की सर्जरी हुई थी. लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने ही पिता को किडनी डोनेट किया था.

रोहिणी आचार्य ने विरोधियों को दी चुनौती

बिहार की सारण लोकसभा सीट से राजद की प्रत्याशी रोहिणी आचार्य ने विरोधियों को चुनौती देते हुए कहा कि पापा (लालू प्रसाद) की अभी तबीयत खराब है, पहले उनके बेटा-बेटी से लड़ लें. उन्होंने पटना से अपने क्षेत्र में प्रचार के लिए निकलने से पहले पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि लालू प्रसाद के नाम से ही वे लोग थरथर कापते हैं. यदि लालू प्रसाद एक दिन निकल गए तो सबका डब्बा गुल हो जाएगा. उनलोगों को बस मौका चाहिए हम लोगों पर बोलने का और वो लोग उसी की तलाश में रहते हैं.

रोहिणी ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि अभी हम लोगों से तो लड़ने की ताकत नहीं है उन लोगों में, पापा से क्या ही लड़ेंगे वो लोग. पापा मैदान में आ गए तो इन लोगों की बोलती बंद हो जाएगी. उन्होंने जनता के मूड को बदलाव का मूड बताते हुए कहा कि उन लोगों ने इतना झांसा दिया है कि जनता बदलाव के मूड में है. रोहिणी सारण से चुनाव मैदान में उतरी हैं। इनका मुख्य मुकाबला भाजपा के राजीव प्रताप रूढ़ी से है.

रोहिणी आचार्य के बयान पर चिराग का पलटवार

लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने रोहिणी आचार्य के उस बयान पर पलटवार किया है, जिसमें रोहिणी ने कहा था कि पापा की तबीयत खराब है, ये लोग पहले हम से लड़ लें. चिराग पासवान ने कहा, चार जून को देख लेंगे. चिराग पासवान ने पटना में मीडिया से बातचीत के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अपमानजनक टिप्पणी करने वाले दलों पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने बिना किसी का नाम लिए कहा कि ये लोग जितना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में अपमानजनक भाषा का उपयोग करेंगे, एनडीए को राजनीतिक मोर्चे पर उतना ही फायदा पहुंचेगा. आज तक इन लोगों ने जितना ज्यादा प्रधानमंत्री को गलत ठहराने का प्रयास किया, एनडीए को उतना ही फायदा पहुंचा है.
(इनपुट- न्यूज़ एजेंसी आईएएनएस)

Trending news