Lok Sabha Chunav: हैदराबाद के चुनावी मैदान में औवैसी के खिलाफ उतरीं BJP की माधवी लता, जानें कितना है उनका सोशल मीडिया स्कोर?
Advertisement
trendingNow12238016

Lok Sabha Chunav: हैदराबाद के चुनावी मैदान में औवैसी के खिलाफ उतरीं BJP की माधवी लता, जानें कितना है उनका सोशल मीडिया स्कोर?

Maadhavi Latha: भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने हैदराबाद से पहली बार महिला उम्मीदवार पर दांव खेला है और असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ माधवी लता को चुनावी मैदान में उतारा है. माधवी लता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि लोकसभा चुनाव के बीच उनका सोशल मीडिया स्कोर कितना है.

Lok Sabha Chunav: हैदराबाद के चुनावी मैदान में औवैसी के खिलाफ उतरीं BJP की माधवी लता, जानें कितना है उनका सोशल मीडिया स्कोर?

Madhavi Lata Social Media Score: हैदराबाद लोकसभा सीट को ओवैसी का गढ़ माना जाता है और इस सीट पर साल 1884 से ही ओवैसी परिवार का कब्जा रहा है. इस बार भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने हैदराबाद से पहली बार महिला उम्मीदवार पर दांव खेला है और असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ माधवी लता (Madhavi Lata) को चुनावी मैदान में उतारा है. लोकसभा चुनाव के बीच 'ज़ी न्यूज़' ने चुनाव मैदान में उतरे कई नेताओं के लीडर सोशल स्कोर (LSS) निकाले हैं. तो चलिए आपको बताते हैं कि माधवी लता का सोशल मीडिया स्कोर कितना है.

माधवी लता के इंस्टाग्राम पर 1.14 लाख फॉलोअर

माधवी लता (Madhavi Lata) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और सोशल मीडिया पर हिंदू धर्म को लेकर उनके भाषण वायरल होते रहते हैं. माधवी लता के इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलोवर हैं और उन्हें 1.14 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. इसके अलावा ट्विटर पर उनके करीब 48 हजार और फेसबुक पर 28 हजार फॉलोअर हैं.

कौन हैं माधवी लता?

डॉ. माधवी लता (Madhavi Lata) ने हैदराबाद के कोटी महिला कॉलेज से राजनीति शास्त्र में एमए किया है. वह विरिंची हॉस्पिटल की चेयरपर्सन हैं और सामाजिक कामों के लिए भी जानी जाती हैं. वह लोपामुद्रा चैरिटेबल ट्रस्ट और लतामा फाउंडेशन की प्रमुख हैं. उनकी संस्थाएं और ट्रस्ट हेल्थकेयर के अलावा शिक्षा के क्षेत्र में काम कर रही हैं. माधवी लता पेशेवर भरतनाट्यम नृत्यांगना हैं और इससे हपले माधवी वह कभी भी राजनीति में सक्रिय नहीं रही हैं.

ओवैसी का गढ़ मानी जाती है हैदराबाद सीट

हैदराबाद लोकसभा सीट ओवैसी परिवार का गढ़ मानी जाती है और साल 1884 से ही इस सीट पर ओवैसी परिवार का कब्जा रहा है. साल 1984 में पहली बार असदुद्दीन ओवैसी के पिता सुल्तान सलाउद्दीन ओवैसी ने इस सीट से लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज की थी और संसद पहुंचे थे. सुल्तान सलाउद्दीन ओवैसी इस सीट से 2004 तक सांसद रहे और इसके बाद से यह सीट असदुद्दीन ओवैसी के पास है.

डिस्क्लेमर: लीडर्स सोशल स्कोर (LSS) मशीन लर्निंग पर आधारित है. फेसबुक, इंस्टाग्राम, एक्स और यूट्यूब जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से जुड़े 55 से ज्यादा पैरामीटर्स के आधार पर इसे निकाला गया है.

Madhavi Lata

Social Media Score

Scores
Over All Score 48
Digital Listening Score64
Facebook Score35
Instagram Score64
X Score64
YouTube Score0

TAGS

Trending news