Modi Govt Action Plan: PM मोदी ने मंत्रियों से मांगा 100 दिन का एक्शन प्लान, 5 साल का रोडमैप भी बताने को कहा
Advertisement
trendingNow12124069

Modi Govt Action Plan: PM मोदी ने मंत्रियों से मांगा 100 दिन का एक्शन प्लान, 5 साल का रोडमैप भी बताने को कहा

Narendra Modi Action Plan: चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फुल कॉन्फिडेंस में लग रहे हैं. ये इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि अगली सरकार बनने से पहले ही पीएम मोदी ने अपने मंत्रियों से 100 दिन का एक्शन प्लान मांग लिया है.

Modi Govt Action Plan: PM मोदी ने मंत्रियों से मांगा 100 दिन का एक्शन प्लान, 5 साल का रोडमैप भी बताने को कहा

Modi Govt Roadmap: लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Elections 2024) से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने अपने मंत्रियों के एक्शन प्लान मांग लिया है. सूत्रों के मुताबिक खबर है कि प्रधानमंत्री मोदी ने अपनी सरकार के मंत्रियों से 100 दिन का एक्शन प्लान मांगा है. इसके अलावा पीएम मोदी ने मंत्रियों से अगले 5 साल का रोडमैप बताने को भी कहा है. जानकारी के मुताबिक, सभी मंत्री केंद्रीय सचिवालय में अपना एक्शन प्लान और 5 साल का रोडमैप भेजेंगे.

एक्शन प्लान क्यों मांगा गया?

सूत्रों के मुताबिक, पीएम मोदी अपने अगले टर्म के लिए पूरी तरह आश्वस्त हैं. बुधवार की कैबिनेट की बैठक में पीएम मोदी ने अपने मंत्रियों से अगले 100 दिनों का एक्शन प्लान मांगा है. पीएम ने अपने मंत्रियों से अगले 5 साल का रोडमैप भी देने को कहा है. सभी मंत्री 100 दिन का एक्शन प्लान और अगले पांच साल का रोडमैप कैबिनेट सचिवालय को भेजेंगे. पीएम ने कहा कि कौन मंत्री रिपीट होगा या और कौन नहीं होगा, सभी मंत्री ये सोचे बिना अपने आइडिया, एक्शन प्लान और रोडमैप दें.

चुनाव को लेकर फुल कॉन्फिडेंस में है PM मोदी

गौरतलब है कि जिस तरह से पीएम मोदी ने एक्शन प्लान और रोडमैप मांगा है. उससे लगता है कि उन्हें पूरी तरह विश्वास है कि उनकी सरकार तीसरी बार भी बनेगी. पीएम मोदी ने अकेले बीजेपी के लिए लोकसभा चुनाव में 370 का टारगेट रखा है. वहीं, बीजेपी के नेतृत्व वाले गठबंधन एनडीए के लिए ये लक्ष्य 400 सीटों का है. चुनाव से पहले मोदी सरकार पूर्व आत्मविश्वास के साथ दिख रही है.

प्रधानमंत्री की मंत्रियों को नसीहत

जान लें कि पीएम मोदी ने मंत्रियों से ये भी कहा है कि आप इस बारे में ना सोचें कि आप अगली बार मंत्री बनेंगे भी या नहीं. एक बार फिर आपको मंत्रिमंडल में रहने का मौका मिलेगा या नहीं. आप पूरे फोकस के साथ एक्शन प्लान और रोडमैप बनाएं.

Trending news