Bollywood Actress: इस एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड को नहीं था शादी में इंट्रेस्ट, किया लिव-इन में मां बनने का फैसला
Advertisement
trendingNow11808799

Bollywood Actress: इस एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड को नहीं था शादी में इंट्रेस्ट, किया लिव-इन में मां बनने का फैसला

Kalki Koechlin: बॉलीवुड अब दो दशक पहले की तरह पारंपरिक नहीं रह गया है. एक दौर में हीरोइनें शादी के बाद ही फिल्मों से विदा हो जाती थी. परंतु अब स्थितियां बदल गई हैं. हीरोइनें बिना शादी किए मां बन रही हैं और उनका करियर भी चल रहा है. लिव-इन में रह रहीं एक बच्ची की मां बन चुकीं कल्कि केकला अपने नए प्रोजेक्ट के साथ आ रही हैं...

 

Bollywood Actress: इस एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड को नहीं था शादी में इंट्रेस्ट, किया लिव-इन में मां बनने का फैसला

Made In Heaven 2: एक्ट्रेस कल्कि केकला एक बार फिर चर्चा में हैं. उनकी बहुचर्चित वेब सीरीज मेड इन हेवन का दूसरा सीजन के लिए तैयार है. हिंदी में आखिरी बार वह 2019 में फिल्म गली बॉय में नजर आई थीं. उनकी निजी जिंदगी भी काफी सुर्खियों में रही. चाहे वह अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के साथ रिलेशनशिप, शादी और तलाक हो या फिर उसके बाद. फिलहाल कल्कि इजरायली संगीतकार गाइ हर्शबर्ग के साथ रिलेशनशिप में हैं. दोनों साल 2020 में अपनी संतान, बेटी सप्पो के माता-पिता बने थे. डिजिटल प्लेटफॉर्म मैशेबल इंडिया से बातचीत के दौरान अब 39 वर्षीय कल्कि (Kalki Koechlin) ने अपनी पर्सनल लाइफ पर खुलकर बातचीत की.

लंबा समय भारत में
कल्कि ने बताया कि वह अनुराग कश्यप से तलाक ले चुकी थीं और उनके प्रेमी, गाई हर्शबर्ग को शादी के बंधन में बंधने में कोई दिलचस्पी नहीं थी. कल्कि ने बताया कि इनके बॉयफ्रेंड ने साफ कहा कि मुझे शादी में कोई दिलचस्पी नहीं है. इसलिए हमने शादी न करने का निर्णय लिया, लेकिन हम साथ रह रहे थे. कल्कि फ्रेंच परिवार से हैं और वह फ्रांस की नागरिक हैं. परंतु लंबा समय उन्होंने भारत में गुजारा है. वह कहती कि उनका परिवार पारंपरिक रिवाजों को लेकर बहुत सख्त नहीं है. शादी के मामले में भी वह बहुत पारंपरिक नहीं हैं. इसलिए उनके बगैर विवाह के मां बनने पर किसी को कोई समस्या नहीं थी.

रोचक फिल्मों का सिलसिला
राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुकीं कल्कि ने देव डी, द गर्ल इन यलो बूट्स, शैतान, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा और मार्गरीटा विद अ स्ट्रॉ जैसी फिल्मों में रोचक भूमिकाएं निभाई हैं. लेकिन हाल के वर्षों में उन्होंने ज्यादा ध्यान अपने परिवार पर दिया है. कल्कि (Kalki Koechlin) मां बनकर खुश हैं और अक्सर सोशल मीडिया (Social Media) पर अपने बच्चे के साथ तस्वीरें शेयर करती हैं. कल्कि ने अप्रैल 2011 में ऊटी में निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप से शादी की थी. हालांकि नवंबर 2013 में दोनों ने अलग होने का फैसला किया था. 10 अगस्त को अमेजन प्राइम पर रिलीज हो रहे मेड इन हेवन में कल्कि, जिम सर्भ, शोभिता धूलिपाला और अर्जुन माथुर जैसे एक्टरों के साथ नजर आएंगी.

 

Trending news