Pooja Bhatt: शादी से पहले इन तीन एक्टरों से जुड़ा पूजा भट्ट का नाम; दो का हुआ तलाक, एक बन गया ‘बाबा’
Advertisement
trendingNow11808812

Pooja Bhatt: शादी से पहले इन तीन एक्टरों से जुड़ा पूजा भट्ट का नाम; दो का हुआ तलाक, एक बन गया ‘बाबा’

Bollywood Actress: पूजा भट्ट अपने समय में शानदार अभिनेत्री के रूप में उभरीं. फिल्म निर्देशन में भी उन्होंने हाथ आजमाया. इन दिनों वह बिग बॉस ओटीटी में दिख रही हैं. पूजा की पर्सनल लाइफ भी अक्सर सुर्खियों में रही. एक नजर...

 

Pooja Bhatt: शादी से पहले इन तीन एक्टरों से जुड़ा पूजा भट्ट का नाम; दो का हुआ तलाक, एक बन गया ‘बाबा’

Pooja Bhatt Love Life: बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने अपनी पहली ही फिल्म से लोगों के दिल में जगह बना ली थी. लेकिन फिल्मों के साथ उनकी लव लाइफ ने काफी दिलचस्पी और विवादित रही. दिल है कि मानता नहीं, सड़क, जख्म, बॉर्डर, और डैडी जैसी फिल्मों के लिए याद की जाने वालीं पूजा के फैन्स की संख्या एक दौर में करोड़ों में थीं. यूं तो पहली ही फिल्म में उनका नाम इसके हीरो आमिर खान (Aamir Khan) से जुड़ गया था, परंतु बाद में उनके साथ कुछ एक्टरों के नाम सीरियस ढंग से जुड़े. इन दिनों पूजा बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) में नजर आ रही हैं. जहां हाल में उनके पिता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) भी गए थे. बिग बॉस के घर में पूजा ने कई बार अपनी पर्सनल लाइफ पर बातें की. जिनमें मनीष मखीजा से टूटी शादी का भी जिक्र किया. लेकिन इस शादी से पहले भी जिन एक्टरों से पूजा के रोमांस की बातें हुईं, वे कम चर्चित नहीं थे.

सोहेल खानः सोहेल खान (Sohail Khan) के साथ पूजा भट्ट का रोमांस काफी सीरियस था और दोनों एक समय शादी के बारे में भी सोच रहे थे. परंतु उसी दौरान सोहेल ने ऐक्टिंग से डायरेक्शन में कदम रखा था. तब पूजा ने कहा था कि उन्हें करियर में जम जाना चाहिए. परंतु फिर यह रिश्ते खत्म हो गया. सोहेल की शादी हुई परंतु आज अपनी पत्नी से अलग हो चुके हैं.

बॉबी देओलः एक दौर में पूजा भट्ट और बॉबी देओल की डेटिंग को लेकर खूब चर्चाएं हुई. यह भी कहा गया कि बॉबी ने पूजा की वजह से अपनी गर्लफ्रेंड नीलम कोठारी को चीट किया. इसलिए दोनों का ब्रेक हुआ. परंतु कुछ समय पहले नीलम ने साफ किया था कि वह पूजा की वजह से बॉबी से अलग नहीं हुई. खैर, बॉलीवुड में नाकाम होने के बाद बॉबी ने ओटीटी वेब सीरीज आश्रम से बाबा निराला बनकर कमबैक किया है.

रणवीर शौरीः पूजा भट्ट एक्टर रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) के साथ लिव-इन रिलेशनशिप (Live-In Relation) में रहीं. लेकिन यहां दुर्भाग्य से दोनों के बीच जल्द ही तनाव पैदा हो गया. रणवीर द्वारा शराब पीकिर पूजा के साथ मारपीट की भी खबरें आईं. हालांकि रणवीर ने कहा कि पूजा खुद स्थितियां बिगाड़ती थीं मार-पीट के लिए तैयार रहती थीं. यह रिश्ता खराब मोड़ पर खत्म हुआ. रणवीर शौरी भी अपनी शादीशुदा जिंदगी से बाहर हैं. उनका पत्नी कोंकणा सेन शर्मा से तलाक हो चुका है.

 

Trending news