Death Rumours: अब फैली इस एक्ट्रेस की मौत की अफवाह, लोगों ने सोशल मीडिया में दी श्रद्धांजलि और फिर...
Advertisement
trendingNow11858755

Death Rumours: अब फैली इस एक्ट्रेस की मौत की अफवाह, लोगों ने सोशल मीडिया में दी श्रद्धांजलि और फिर...

Film Actress: कुछ समय पहले इस एक्ट्रेस ने आत्महत्या के खयालों से अपने स्ट्रगल को लेकर बातचीत की थी और अचानक मृत्यु की खबरों ने सोशल मीडिया में सुर्खियां बटोर ली. कौन है यह एक्ट्रेस और क्यों चर्चा में रही है, जानिए.

 

Death Rumours: अब फैली इस एक्ट्रेस की मौत की अफवाह, लोगों ने सोशल मीडिया में दी श्रद्धांजलि और फिर...

Actress And Politician: सोशल मीडिया के जमाने में तमाम चीजें बहुत तेज चलती हैं. लोगों की खुशियां और दुख भी यहां रफ्तार से खबर बन जाते हैं. कई बड़े ऐक्टरों और राजनेताओं की मौत की खबरें भी बीते कुछ सालों में यहां खूब फैली हैं. बाद में खुद उन्होंने खंडन करते हुए कहा कि हम जिंदा है. ताजा मामला कन्नड़ एक्ट्रेस और राजनेता राम्या उर्फ दिव्या स्पंदना का है. कल अचानक दिव्या की मौत की खबरों से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म गुलजार हो गए. कुछ घंटों में सोशल मीडिया से होती हुई यह खबर कन्नड़ फिल्म प्रेमियों तक पहुंच गई और हो-हल्ला मच गया.

कहां है एक्ट्रेस
सोशल मीडिया में अचानक यह पोस्ट साझा होने लगे राम्या उर्फ दिव्या स्पंदना का निधन हो गया. टीवी के न्यूज चैनलों पर भी यह खबर चल गई. बाद में पता चला कि यह खबर फर्जी है. इस बात से राम्या के प्रशंसकों ने राहत की सांस ली. हुआ यह कि राम्या इस वक्त जिनेवा में हैं और कई लोगों को इसकी खबर नहीं थी. लोग उन्हें स्थानीय स्तर पर ही ढूंढ रहे थे. रात को मीडियाकर्मी ने सोशल मीडिया पर राम्या के साथ अपनी तस्वीर साझा की और लिखा  कि उन्होंने जिनेवा में दिव्यस्पंदना से मुलाकात की और डिनर किया.

कुछ ऐसी बातें
दिव्या कर्नाटक से पूर्व लोकसभा सांसद भी हैं. उन्होंने अपना अभिनय करियर 2003 में शुरू किया और लगभग 40 फिल्मों में अभिनय किया. कन्नड़, तमिल और तेलुगु में. वह 2012 में कांग्रेस की युवा शाखा की सदस्य बनी थीं. 2017 में उन्हें कांग्रेस की डिजिटल टीम के राष्ट्रीय प्रमुख के रूप में नियुक्त किया गया था. उन्हें कांग्रेस और राहुल गांधी की सोशल मीडिया छवि को हाल के समय में बेहतर बनाने का श्रेय दिया जाता है. हालांकि 2018 उन्होंने कांग्रेस डिजिटल टीम छोड़ दी थी. कुछ समय पूर्व स्पंदना ने आत्महत्या से जुड़े विचारों से अपने स्ट्रगल पर खुलकर बातचीत की थी. उन्होंने कहा था कि इस दौर में उन्हें कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भावनात्मक संबल दिया. उन्होंने कहा था कि मेरे जीवन पर सबसे बड़ा प्रभाव मेरी मां का है, उसके बाद मेरे पिता का और तीसरे नंबर पर राहुल गांधी हैं.

Trending news