Samantha Ruth Prabhu: तलाक के बाद भी है पति का नाम बदन पर, एक्ट्रेस ने बनवाया टैटू इस खास जगह पर
Advertisement
trendingNow11663446

Samantha Ruth Prabhu: तलाक के बाद भी है पति का नाम बदन पर, एक्ट्रेस ने बनवाया टैटू इस खास जगह पर

Samantha Ruth Prabhu Tattoo: फिल्मी सितारों के टैटू भी खूब चर्चा पाते हैं. टैटू उन्होंने कहां बनवाया, किसके नाम या डिजाइन का बनवाया. इसकी भी पूरी खबर रखी जाती है. हाल में सामंथा रूथ प्रभु का टैटू सुर्खियां बटोर रहा है. वजह यह कि उन्होंने इसे जिसके लिए बनवाया था, उसके साथ उनकी लव स्टोरी खत्म हो चुकी है.

 

Samantha Ruth Prabhu: तलाक के बाद भी है पति का नाम बदन पर, एक्ट्रेस ने बनवाया टैटू इस खास जगह पर

Samantha Ruth Prabhu Age: फिल्म पुष्पा के साथ साउथ के बाद हिंदी के दर्शकों में भी बेहद लोकप्रिय हो चुकी सामंथा रूथ प्रभु का उनका फैन्स को बॉलीवुड में इंतजार है. इस बीच सामंथा अपनी खूबसूरती के साथ अपने खराब स्वास्थ के लिए भी चर्चा में रही हैं. हाल में रिलीज हुई उनकी फिल्म शकुंतला ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत खराब परफॉर्म किया और कुछ लोगों का कहना है कि अब सामंथा का करियर खत्म हो चुका है. जबकि उनके फैन्स अगली फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. मगर सोशल मीडिया पर सामंथा अचानक सुर्खियों में आ गई हैं और इस बार वजह बना है, उनका टैटू.

पुराने दिनों की याद
हाल में सामंथा लंदन में ओटीटी वेबसीरीज सिटाडेल के प्रीमियर पर नजर आईं. उनकी तस्वीरें तो खूबसूरत थी ही, लेकिन उनके टैटू ने सबका ध्यान खींचा. असल में यह टैटू है, ‘चै’. 35 बरस की सामंथा ने यह टैटू अपनी कमर से कुछ ऊपर बनवा रखा है और इसका खास महत्व है. असल में यह टैटू सामंथा के पूर्व पति नागा चैतन्य की याद दिलाता है. जिन दिनों सामंथा और नागा चैतन्य एक-दूसरे के प्यार में थे, एक्ट्रेस ने यह टैटू बनवाया था. दोनों की 2017 में शादी हुई और तेलुगु इंडस्ट्री में उन्हें सबसे खूबसूरत जोड़ियों में गिना जाता था. मगर यह लव स्टोरी जल्द ही खत्म हो गई और अक्टूबर, 2021 में दोनों अलग हो गए. रोचक तथ्य यह है कि सामंथा ने तलाक के बाद भी अपने पूर्व पति का टैटू नहीं हटाया.

कुछ प्यार कुछ सम्मान
सामंथा के इस अंदाज से उनके फैन्स प्रभावित हैं. उनका कहना है कि सामंथा का यह टैटू बनाए रखना बताता है कि अब भी अपने पूर्व पति के लिए सामंथा के मन में सम्मान और प्यार है. सारे रिश्ते तलाक के साथ खत्म नहीं हो जाते हैं. कई सेलेब्रिटी तलाक के बाद भी अच्छी यादों को संजोए रहते हैं. उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों सामंथा ने नागा चैतन्य के जन्मदिन पर उन्हें सोशल मीडिया में शुभकामनाएं दी थीं. नागा चैतन्य ने भी जिन दिनों सामंथा अस्वस्थ चल रही थीं उनका हाल-चाल लिया था. इस बीच शकुंतला फ्लॉप होने के बावजूद सामंथा आने वाले दिनों में तेलुगु फिल्म खुशी में विजय देवरकोंडा में नजर आएंगी. जबकि हिंदी में वह वरुण धवन के साथ अपनी वेब सीरीज सिटाडेल में दिखाई देंगी.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी

 

 

Trending news