Sequel Films: स्त्री और भेड़िया के सीक्वल हुए अनाउंस, इंतजार है लंबा मगर जान लीजिए रिलीज डेट
Advertisement
trendingNow11651467

Sequel Films: स्त्री और भेड़िया के सीक्वल हुए अनाउंस, इंतजार है लंबा मगर जान लीजिए रिलीज डेट

Stree 2: ऐसे समय जबकि बॉक्स ऑफिस पर फिल्में नहीं चल रही हैं, हॉरर कॉमेडी को निर्माता काफी सुरक्षित मान रहे हैं. यही वजह है कि स्त्री और भेड़िया जैसी फिल्मों के सीक्वलों की घोषणा कर दी है. परंतु यह दोनों ही 2023 में नहीं आ रहे. थोड़ा वक्त लगेगा. जानिए कब ये फिल्में थियेटरों में आएंगी और क्या है इनमें खास.

 

Sequel Films: स्त्री और भेड़िया के सीक्वल हुए अनाउंस, इंतजार है लंबा मगर जान लीजिए रिलीज डेट

Bhediya 2: जिस तरह से रोहित शेट्टी ने पुलिस फिल्मों को अपनी पहचान बनाते हुए एक के बाद एक सीक्वल तथा फ्रेंचाइजी बनाई हैं, वैसे ही इन दिनों यशराज फिल्म्स स्पाईवर्स बना रहा है. अब मैडॉक फिल्म्स ने भी हॉरर को अपनी कहानियों के केंद्र मे लाते हुए, पिछली दो फिल्मों के सीक्वल बनाने की घोषणा कर दी है. निर्माताओं ने स्त्री 2 और भेड़िया 2 की आधिकारिक रूप से घोषणा करते हुए, इन फिल्मों की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी है. स्त्री 2 जहां 2024 में रिलीज की जाएगी वहीं भेड़िया 2 के लिए दर्शकों को 2025 तक इंतजार करना पड़ेगा.

औसत से आगे उम्मीद
यूं तो दोनों ही फिल्मों के सीक्वल को लेकर लंबे समय से चर्चाएं थीं, परंतु भेड़िया के सीक्वल ने इंडस्ट्री के लोगों को चौंकाया है. वरुण धवन स्टारर भेड़िया भारतीय बॉक्स ऑफिस पर औसत साबित हुई थी. फिल्म ने भारत में 66 करोड़ का का नेट कलेक्शन किया था. इसलिए इसके सीक्वल पर कई लोग चकित हैं. यह फिल्म एक लड़के के भेड़िया द्वारा काट लिए जाने के बाद भेड़िया बनने की कहानी है. फिल्म का निर्देशन स्त्री और बाला जैसी फिल्में बनाने वाले अमर कौशिक ने किया था. निर्माताओं ने बुधवार को इसकी घोषणा की. मैडॉक फिल्म्स जियो स्टूडियोज के साथ मिलकर यह फिल्म बनाएगा. इस बीच भेड़िया जियो फिल्म्स ओटीटी पर रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म 21 अप्रैल को ओटीटी पर रिलीज होगी.

नया हॉरर युनिवर्स
निर्माताओं ने हिट हॉरर फिल्म राजकुमार राव, पंकज कपूर, श्रद्धा कपूर स्टारर स्त्री 2 की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है. यह हॉरर कॉमेडी 2024 में 31 अगस्त को रिलीज की जाएगी. श्रद्धा कपूर पर भेड़िया में एक गाना शूट किया गया था और भेड़िया के क्लाइमेक्स में स्त्री के दो एक्टर राजकुमार राव तथा अभिषेक बनर्जी आते हैं. इससे यह साफ है गया था कि दोनों हॉरर फिल्मों के कलाकारों की एक-दूसरे की फिल्मों में एंट्री होगी और मैडॉक फिल्म्स अपना हॉरर युनिवर्स बनाएगा. ऐसे में अब देखना होगा क्या स्त्री 2 में वरुण धवन का कोई रोल होगा. बॉलीवुड में इस तरह के प्रयोग नए हैं और इन्हें लेकर निर्माता फिलहाल उत्साहित हैं.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी

 

 

Trending news