पति ने पीट-पीटकर इस एक्ट्रेस का कर दिया था बुरा हाल, तलाक के बाद ऐसे काट रही हैं जिंदगी
Advertisement
trendingNow11651488

पति ने पीट-पीटकर इस एक्ट्रेस का कर दिया था बुरा हाल, तलाक के बाद ऐसे काट रही हैं जिंदगी

Yukta Mookhey tragic life: फिल्मों में कुछ खास काम ना मिल पाने के बाद युक्ता मुखी ने साल 2008 में न्यूयॉर्क बेस्ड  बिजनेसमैन प्रिंस तुली से शादी कर ली थी.

पति ने पीट-पीटकर इस एक्ट्रेस का कर दिया था बुरा हाल, तलाक के बाद ऐसे काट रही हैं जिंदगी

Yukta Mookhey Life Facts: बात आज एक ऐसी एक्ट्रेस की जिन्हें एक्टिंग नहीं बल्कि एक दूसरी ही वजह के चलते फिल्में मिलना बंद हो गईं थीं. हम बात कर रहे हैं 1999 में मिस इंडिया का खिताब जीतने वाली युक्ता मुखी (Yukta Mookhey) की जिन्होंने प्यासा, मेमसाहब और कठपुतली जैसी फिल्मों में काम किया था. मिस वर्ल्ड जीतने के बाद युक्ता को रातों रात पॉपुलैरिटी मिल गई थी हालांकि, वे इसे लंबे समय तक टिका नहीं पाई थीं. वहीं एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ में भी आए उतार-चढ़ाव के चलते वे चर्चाओं में आ गईं थीं. 

fallback

इस वजह से फिल्मों से बाहर हो गईं थीं युक्ता मुखी 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो युक्ता मुखी अपनी एक्टिंग की वजह से नहीं बल्कि लंबाई की वजह से फिल्म इंडस्ट्री से बाहर हो गईं थीं. असल में युक्ता मुखी की हाइट 6’1’ बताई जाती है. कहते हैं युक्ता की इतनी हाइट होने के चलते ही उन्हें फिल्में मिलना बंद हो गई थीं क्योंकि तब एक्ट्रेस के अपोजिट नजर आने वाले  लगभग सभी हीरो की हाइट उनसे कम थी. ऐसे में पर्दे पर युक्ता की हीरो के साथ जोड़ी बड़ी ही बेमेल नजर आती थी. 

fallback

शादीशुदा लाइफ में आया था भूचाल 

फिल्मों में कुछ खास काम ना मिल पाने के बाद युक्ता मुखी ने साल 2008 में न्यूयॉर्क बेस्ड  बिजनेसमैन प्रिंस तुली से शादी कर ली थी. हालांकि, शादी के महज 5 साल बाद ही युक्ता ने पति पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने के साथ ही अप्राकृतिक सेक्स करने तक के गंभीर आरोप लगते हुए एफआईआर दर्ज करवा दी थी. यह मामला उस समय मीडिया की सुर्खियां बना हुआ था. बताते चलें कि युक्ता और प्रिंस का 2014 में तलाक हो गया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो युक्ता ने परफ्यूम और फैशन इंडस्ट्री में अच्छा इन्वेस्टमेंट किया हुआ है और यहां से एक्ट्रेस को अच्छी इनकम हो जाती है.

Trending news