Crime News: होटल के बिस्तर पर कलीग के साथ पहुंची महिला, तभी हो गई पति की एंट्री और फिर...
Advertisement
trendingNow11770248

Crime News: होटल के बिस्तर पर कलीग के साथ पहुंची महिला, तभी हो गई पति की एंट्री और फिर...

Ajab Gajab News: पति-पत्नी और वो... की सीधी-सी कहानी में तब जलेबी सा ट्विस्ट आ गया, जब पत्नी और उसके ब्वायफ्रेंड को पति ने रंगे हाथों पकड़ लिया, लेकिन इस एक वजह से पति पर ही हत्या का आरोप लग गया.

फाइल फोटो

Viral News: आए दिन प्रेम-प्रसंग में धोखेबाजी की खबरें हमें पढ़ने और सुनने को मिल जाती हैं लेकिन अमेरिका में एक शख्स के साथ ऐसा धोखा हुआ कि कोई सोच भी नहीं सकता है. पत्नि से धोखा खाए पति पर हत्या की कोशिश का मुकदमा दर्ज हो गया है. अब जान लीजिए सीधा-सपाट से दिखने वाले इस खबर में कहां जलेबी जैसा ट्विस्ट आ गया.

अमेरिका के रहने वाले जॉन डिमिग ने अपनी पत्नी को धोखा देते रंगे हाथों पकड़ लिया. जॉन डिमिग की पत्नी क्रिस्टी बारबोटा अपने ब्वायफ्रेंड के साथ एक होटल के बिस्तर पर थी. तभी जॉन डिमिग वहां पहुंच जाता है. वहां का सारा नजारा देखे जॉन सन्न रह गया. उसने पहले दरवाजा बंद किया. इसके बाद उसने अपनी एल्युमिनियम की बेल्ट से पत्नी के ब्वायफ्रेंड की धुनाई कर दी. यहीं आकर सारा मामला उल्टा पड़ गया. अब विक्टिम खुद आरोपी बन चुका था. पिटाई करने आरोप में जॉन डिमिग पर केस दर्ज किया गया. जॉन पर हत्या की कोशिश करने को लेकर केस किया गया है.

पुलिस ने होटल में लगे सीसीटीवी फुटेज इक्कट्ठा कर लिए हैं. जिसमें जॉन डिमिग को साफ तौर पर देखा जा सकता है. लड़ाई के दौरान पत्नी क्रिस्टी बारबोटा ने बीच-बचाव करने की कोशिश की, लेकिन इस बीच उसके ब्वायफ्रेंड को इतनी चोट आ चुकी थी कि उसके शरीर से खून निकलने लगा था. पत्नी के ब्वायफ्रेंड को चेतावनी देते हुए देर रात जॉन वहां से निकल गया. अब मारपीट और हत्या की कोशिश करने के आरोप में जॉन डिमिग पर मुकदमा किया गया है. खबरों की मानें जॉन की पत्नी का ब्वायफ्रेंड उसका कलीग है जो पेशे टेक्निशियन है.

क्रिस्टी बारबोटा ने खुद इस घटना की जानकारी पुलिस को दी. जब पुलिस घटना स्थल पर पहुंची तो युवक के सिर से काफी खून निकल रहा था और वो होटल के बिस्तर पर बैठा हुआ था. खुद क्रिस्टी बारबोटा ने ही इस घटना की गवाही दी है.

Trending news