झारखंड में हैवानियत की 'हद'! इंडिया टूर पर आई विदेशी महिला से 10 दरिंदों ने किया गैंगरेप
Advertisement
trendingNow12137098

झारखंड में हैवानियत की 'हद'! इंडिया टूर पर आई विदेशी महिला से 10 दरिंदों ने किया गैंगरेप

Dumka Gang rape: झारखंड के दुमका जिले में एक विदेशी महिला से गैंगरेप की शर्मनाक वारदात सामने आई है. मामले में पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है. मामले की जांच की जा रही है.

झारखंड में हैवानियत की 'हद'! इंडिया टूर पर आई विदेशी महिला से 10 दरिंदों ने किया गैंगरेप

Spanish women gangrape in Dumka: झारखंड के दुमका में स्पेन की एक महिला से शुक्रवार देर रात गैंगरेप किया गया. राज्य  के पुलिस मुख्यालय के एक आला अफसर ने यह जानकारी दी. वहीं दुमका पुलिस का कहना है कि पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच जारी है. विदेशी महिला से हैवानियत हंसडीहा थाना इलाके में हुई. स्पेनिश महिला टूरिस्ट वीजा पर भारत आई थी. पीड़िता की उम्र 30 साल बताई जा रही है. 

पति के साथ इंडिया टूर पर आई थी पीड़िता

सूत्रों का कहना है कि महिला अपने पति के साथ इंडिया टूर पर आई है. शुक्रवार की रात यह दंपति बाइक पर दुमका होते हुए भागलपुर के लिए निकले थे. रात करीब 12 बजे वे हंसडीहा बाजार से पहले कुंजी-कुरुमाहाट नामक जगह पर टेंट लगाकर रुके थे. इसी दौरान आठ से दस लोग पहुंचे और महिला के साथ गैंगरेप किया. सूचना है कि पति-पत्नी के साथ मारपीट भी की गई. महिला को देर रात हॉस्पिटल में दाखिल कराया गया, जहां दुमका के एसपी पीतांबर सिंह खेरवार भी पहुंचे. इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है. ये विदेशी जोड़ा स्पेन के बाद पाकिस्तान और बांग्लादेश होते हुए भारत पहुंचा था. 

झारखंड के मंत्री का बयान

रांची से आई ताजा खबर के मुताबिक स्पेनिश महिला द्वारा बीती रात हंसडीहा थाना क्षेत्र में उसके साथ सामूहिक बलात्कार किये जाने की शिकायत पर झारखंड के मंत्री बन्ना गुप्ता की प्रतिक्रिया आई है. बन्ना गुप्ता ने कहा,  'मुझे इस घटना की ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन सरकार इस मामले पर कार्रवाई करने के लिए प्रतिबद्ध है. जो कोई भी हमारी किसी भी भारतीय या विदेशी बहन के खिलाफ ऐसा अपराध करेगा, उन सभी आरोपियों के खिलाफ कानून के तहत सख्त कार्रवाई की जाएगी.'

पुलिस का कहना है कि इस वारदात के बाकी आरोपियों की तलाश के लिए दबिश दी जा रही है. मामले की गंभीरता को देखते हुए कई टीमें  जांच में जुटी हैं. 

TAGS

Trending news