जब ATM लूटते हुए पकड़ा गया था दूल्हा, फिर पुलिस वालों ने क्या किया..जान लीजिए
Advertisement
trendingNow11777117

जब ATM लूटते हुए पकड़ा गया था दूल्हा, फिर पुलिस वालों ने क्या किया..जान लीजिए

Groom In ATM: चौंकाने वाली बात ये है कि दूल्हा गैस कटर लेकर एटीएम काट रहा था. पकड़े जाने के बाद उसने इमोशनल गेम खेला और कहा कि उसने यह सब इसलिए किया क्योंकि वह शादी में खर्च किए जाने वाले पैसों को लेकर काफी चिंता में था और उसके पास पैसों की कमी थी.

जब ATM लूटते हुए पकड़ा गया था दूल्हा, फिर पुलिस वालों ने क्या किया..जान लीजिए

ATM Loot By Groom: सोचिए आपको शादी करनी है या फिर आपकी शादी की तारीख नजदीक आ गई हो और आपके पास पैसे ना हों, तो आप क्या करेंगे. आप शायद किसी से उधार मांगेंगे या ऊपर वाले के चमत्कार का इंतजार करेंगे. लेकिन कुछ समय पहले एक ऐसा मामला सामने आया था जब एक आदमी अपनी शादी से कुछ समय पहले एटीएम लूटने पहुंच गया था. 

मीडिया रिपर्ट्स के मुताबिक यह मामला कुछ पुराना है लेकिन हाल ही में एक सोशल मीडिया स्पेस में चर्चा में आया. बताया गया कि घटना उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में हुई थी. उसकी शादी थी और उसके पास शादी में खर्चे के लिए पैसे नहीं थे. वह शादी में खर्च किए जाने वाले पैसों को लेकर काफी चिंता में था. इसके बाद उसने एटीएम लूटने का निर्णय लिया. इसी कड़ी में उसे एक एटीएम के पास संदिग्ध हालत में देखा गया. 

ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने उसे तुरंत दबोच लिया. हालांकि उसने बताया कि उसके पास शादी के पैसे नहीं थे इसलिए उसने ऐसा किया लेकिन पुलिसवालों ने उसे जेल पहुंचा दिया. उसने बताया कि वह काफी पहले कांच का व्यापार करता था और कोरोना के बाद उसके बिजनेस को काफी नुकसान हुआ था. उसके माता-पिता का साया भी उससे उठ चुका था. इसी सब एक चलते उसने एटीएम काटने का प्लान बनाया.

चौंकाने वाली बात यह भी थी कि उसने यह अपनी शादी के मात्र एक दिन पहले किया था. यह घटना इसी साल फरवरी की है. इस मामले पर एक पुलिस अधिकारी ने बताया था कि आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. हालांकि बाद में यह नहीं पता चल पाया था कि उसके ऊपर क्या सजा दी गई थी.

Trending news