बिश्नोई के शूटर की जली-भुनी लाश मिली, धड़ हो गया था राख.. हत्या से पुलिस के भी होश उड़े
Advertisement
trendingNow12085087

बिश्नोई के शूटर की जली-भुनी लाश मिली, धड़ हो गया था राख.. हत्या से पुलिस के भी होश उड़े

Haryana: लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटर को बंबीहा गैंग ने बेरहमी से मौत के घाट उतारा है. हत्या के बाद आरोपियों ने शव को हरियाणा के यमुनानगर में एक नहर के पास ठिकाने लगाया. मौके से शूटर का बुरी तरह जला शव मिला.

बिश्नोई के शूटर की जली-भुनी लाश मिली, धड़ हो गया था राख.. हत्या से पुलिस के भी होश उड़े

Haryana: लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटर को बंबीहा गैंग ने बेरहमी से मौत के घाट उतारा है. हत्या के बाद आरोपियों ने शव को हरियाणा के यमुनानगर में एक नहर के पास ठिकाने लगाया. मौके से शूटर का बुरी तरह जला शव मिला. हत्या के भयावह तरीके ने पुलिस को भी सकते में डाल दिया है. अपराधियों ने शूटर के धड़ को पैर से लेकर गर्दन तक जलाया और सिर्फ चेहरा छोड़ दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बंबीहा गैंग ने ली जिम्मेदारी

मृतक की पहचान राजन के रूप में हुई है. राजन बिश्नोई गैंग से जुड़ा हुआ था और शार्प शूटर था. बंबीहा गैंग ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर राजन की हत्या की जिम्मेदारी ली है. पुलिस की ओर से आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. यमुनानगर में गुलाबगढ़ नहर के पास आज सोमवार को जला हुआ शव मिला. 

शव पूरी तरह से जला हुआ था

राजन के हाथ-पांव बंधे हुए थे, शव पूरी तरह से जला हुआ था, शरीर का आधा हिस्सा गायब था. सूचना मिलने पर यमुनानगर सदर थाने की पुलिस और फोरेंसिक टीम समेत CIA की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने राजन के परिवार के लोगों को भी मौके पर बुलाया. राजन के मौसेरे भाई प्रिंस ने राजन के शव की पहचान की. प्रिंस ने बताया कि राजन करीब डेढ़ साल से घर से बाहर था. उसका परिवार से किसी भी तरह का संबंध नहीं था. वह शादीशुदा था और एक बच्चे का पिता भी था.

पुलिस ने क्या कहा?

यमुनानगर सदर थाने के SHO जोगिंदर सिंह ने बताया कि सूचना पाकर हम मौके पर पहुंचे. उन्होंने बताया कि मृतक युवक का नाम राजन है और वह लाडवा के मेहरा गांव का रहने वाला है. फिलहाल हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. तफ्तीश के बाद ही बताया जाएगा कि हत्या का क्या कारण रहा. सोशल मीडिया पर बताया जा रहा है की राजन लॉरेंस बिश्नोई गैंग का शूटर था. बंबीहा गैंग ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर राजन की हत्या की जिम्मेदारी ली है. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में ज्यादा कुछ नहीं कहा है.

Trending news