Advertisement
trendingPhotos1228566
photoDetails1hindi

नेहा मलिक ने ऑफ शोल्डर ड्रेस में बिखेरे जलवे, दिखाया अपना सुपरहॉट लूक

1/6

पटनाः Neha Malik Photoshoot: नेहा मलिक भोजपूरी फिल्मों का जाना माना चेहरा है. भोजपुरी सिनेमा के पर्दे की सुपर सेंसेशन, हॉट, ग्लैमरस और बोल्ड एक्ट्रेस नेहा मलिक आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. वह भोजपुरी इंडस्ट्री के पर्दे पर बेहद कम समय में लोगों की फेवरेट बन गई. नेहा अपने बोल्ड और ग्लैमरस लुक की वजह से सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा में रहती हैं

2/6

नेहा मलिक सोशल मीडिया पर काफी एक्टीव रहती है. वह अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज शेयर की है. इन तस्वीरों में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

 

3/6

इन फोटोज में नेहा मलिक ने सफेद रंग का ऑफ शोल्डर जंप शूट पहना हुआ है. जिसमें उन्होंने न्यूड मैकअप किया हुआ है. साथ ही कानों में वाइट पर्ल इयरिंग पहने हुए हैं.

 

4/6

नेहा मलिक ने इन फोटोज के लिए न्यूड मैकअप के साथ बालों को खुला रखा हुआ है. साथ ही ग्लैमरस लूक देने के लिए अपने बालों को कर्ल किया हुआ है. नेहा मलिक इन तस्वीरों में बहुत हॉट लग रही हैं. नेहा अक्सर अपने बोल्ड लूक के लिए जानी जाती हैं.

 

5/6

साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये फोटोज शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि मैं अब खुद से प्यार करने की आदी हो गई हूं, मुझे इसे करने के लिए किसी और की जरूरत नहीं है, मुझे मिल गया.

6/6

नेहा मलिक ने अलग अलग पोज में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. कुछ तस्वीरों में नेहा पर्दों को पकड़ कर पोज करते हुए दिख रहीं हैं.    

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़