Srikanth के 'पापा कहते हैं' सॉन्ग लॉन्च पर इमोशनल हुए आमिर खान, जर्नलिस्ट से बोले- 'मैंने शुरू किया ना...'
Advertisement
trendingNow12216976

Srikanth के 'पापा कहते हैं' सॉन्ग लॉन्च पर इमोशनल हुए आमिर खान, जर्नलिस्ट से बोले- 'मैंने शुरू किया ना...'

Srikanth Song Papa Kehte Hain Launch: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान को राजकुमार राव और श्रीकांत भोला के साथ फिल्म 'श्रीकांत' के नए गाने 'पापा कहते हैं' के लॉन्च के दौरान देखा गया. इस दौरान आमिर को भावुक होते हुए कैमरे में कैद किया गया. इसके अलावा जब एक जर्नलिस्ट इवेंट में इमोशनल होकर रोने लगे तो आमिर खान ने उन्हें भी अपने अंदाज में संभाला. 

 

भावुक हुए आमिर खान...

Srikanth Song Papa Kehte Hain Launch: राजकुमार राव की अपकमिंग फिल्म 'श्रीकांत' के गाने 'पापा कहते हैं' के लॉन्च पर बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान स्पेशल गेस्ट बनकर पहुंचे थे. इस फिल्म में राजकुमार दृष्टिबाधित बिजनेसमैन श्रीकांत बोला की भूमिका में हैं. इस इवेंट पर बिजनेसमैन श्रीकांत बोला भी मौजूद थे. यह गीत श्रीकांत के जन्म से लेकर एक सफल बिजनेसमैन बनने तक की जीवन यात्रा की एक झलक देता है. मुंबई में इसके मेगा लॉन्च के दौरान जब एक दृष्टिबाधित बैंड ने बॉलीवुड सुपरस्टार की 1988 की फिल्म 'कयामत से कयामत तक' के सुपरहिट ट्रैक को नए तरीके से मंच पर परफॉर्म किया तो आमिर खान को भावुक होते देखा गया. 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि आमिर खान बैंड के परफॉर्मेंस के दौरान तालियां बजा रहे हैं. उनके चेहरे को देखकर साफ कहा जा सकता है कि उन्होंने अपने आंसुओं को रोका हुआ था. उन्होंने 'पापा कहते हैं' के इस नए वर्जन को काफी ज्यादा एन्ज्वॉय किया. 

क्या चंकी पांडे ने कंफर्म कर दिया अनन्या-आदित्य का रिलेशनशिप? बोले - 'वो जो चाहे करे....'

राजकुमार राव ने खूब एन्ज्वॉय किया गाना
वहीं, दूसरी तरफ राजकुमार राव भी वहीं बैठे हुए इस गाने को काफी ज्यादा एन्ज्वॉय कर रहे थे. वह झूमते हुए इस गाने को गा भी रहे थे. आमिर खान और राजकुमार राव के साथ श्रीकांत बोला को भी बैठे हुए देखा गया. 

सीनियर जर्नलिस्ट के छलक पड़े आंसू
इस गाने के लॉन्च के दौरान का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सीनियर जर्नलिस्ट और फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट कोमल नहाटा को इमोशनल होकर रोते हुए देखा जा सकता है. ऐसे में आमिर खान कहते हैं, ''ऐसा कम होता है. कोमल कम ही भावुक होते हैं.'' इसके बाद आमिर खान कहते हैं, ''कोमल एक दफा मैंने शुरू किया ना बंद नहीं होता, संभाल के.''

इस टीवी एक्टर ने ठुकराया नितेश तिवारी की बिग बजट 'रामायण' का बड़ा ऑफर, अब हो रहा अफसोस

भावुक जर्नलिस्ट ने की फिल्म की तारीफ
इसके बाद भावुक जर्नलिस्ट कोमल नहाटा कहते हैं, ''मैं फिल्मों में बहुत रोता हूं, लेकिन किसी को भावुक कर देने वाली घटना कोई मजाक नहीं है. मुझे लगता है कि आप सभी के हाथ में एक ब्लॉकबस्टर है. अगर किसी फिल्म पर आधारित कोई घटना किसी को इतना रुला सकती है तो मैं सोच भी नहीं सकता कि वह फिल्म कैसी होगी. फिल्म देखे बिना, मैंने बस अपने एक दोस्त को मैसेज भेजकर कहा कि श्रीकांत को हर जगह बुक करें. बधाई हो! मुझे लगता है कि यह एक शानदार इवेंट है और फिल्म भी उतनी ही शानदार होने वाली है.''

'श्रीकांत' के ट्रेलर को भी मिली खूब तारीफ
फिल्म 'श्रीकांत: आ रहा है सबकी आंखें खोलने' के ट्रेलर को इंडस्ट्री से काफी तारीफ मिली है. अर्जुन कपूर, आलिया भट्ट और जान्हवी कपूर सहित अन्य लोगों ने राजकुमार राव को उनके जबरदस्त प्रदर्शन के लिए बधाई दी. न्यूज 18 शोशा के साथ एक विशेष बातचीत में राजकुमार राव ने खुलासा किया कि दूसरे एक्टर्स से मिली तारीफ ने उन्हें 'बहुत आत्मविश्वास' दिया है.

Trending news