Adipurush के राइटर मनोज मुंतशिर की सच्चाई आई सामने, महाभारत शो के युधिष्ठिर ने किया पर्दाफाश
Advertisement
trendingNow11749464

Adipurush के राइटर मनोज मुंतशिर की सच्चाई आई सामने, महाभारत शो के युधिष्ठिर ने किया पर्दाफाश

आदिपुरुष अपनी फिल्म के रिलीज के बाद से ही विवादों में बनी हुई हैं. पूरे देश में फिल्म को बैन करने की मांग उठ रही हैं. ऐसे में महाभारत में युधिष्ठिर बने गजेंद्र चौहान ने फिल्म को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.  

Adipurush के राइटर  मनोज मुंतशिर की  सच्चाई आई सामने, महाभारत शो के युधिष्ठिर ने किया पर्दाफाश

Adipurush: आदिपुरुष अपनी फिल्म के रिलीज के बाद से ही विवादों में बनी हुई हैं. पूरे देश में फिल्म को बैन करने की मांग उठ रही है. फिल्म के डायलॉग को लेकर लोगों ने आपत्ति जताई हैं. फिल्म में हिंदु धर्म की भावना से खिलवाड़ करने का आरोप लगाया गया है. ऐसे में इस फिल्म से खासा लोग नाराज हैं. वहीं फिल्म को लेकर महाभारत में युधिष्ठिर बने गजेंद्र चौहान ने अब आपत्ति जताई है. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि इस फिल्म ने लोगों की भावनाओं को आहत किया है. रामायण और महाभारत हमारी धरोहर है, हमारी संस्कृति और सभ्यता से जुड़ी हुई है और इसके साथ खिलवाड़ करने का किसी को भी हक नहीं हैं.

सेंसर बोर्ड पर उठाए सवाल

गजेंद्र चौहान ने फिल्म के साथ सेंसर बोर्ड पर भी सवाल उठाए. उनका मानना हैं कि फिल्म को सबसे पहले सेंसर बोर्ड ने देखी है इसके बावजूद फिल्म को रिलीज करने की इजाजत कैसे दे दी . उन्होंने कहा,  मैंने फिल्म को देखने के लिए टिकट बुक कराई थी लेकिन पता नहीं मुझे क्या हुआ मेरी आत्मा ने मुझे फिल्म देखने नहीं दिया. दरअसल मैंने फिल्म का ट्रेलर देखा था और सब कुछ जानने के बाद मुझे ऐसा लगा कि मैं अपनी मान्यता और संस्कार नहीं भूल सकता. 

मेकर्स पर लगाया डायलॉग चोरी का आरोप

गजेंद्र चौहान ने  टी-सीरीज के मालिक भूषण  कुमार पर भी निशाना साधते हुए कहा कि उनके पिता ने जिस निव की शुरुआत की थी उसे कायम रखने के बजाय वो उसे तोड़ रहे हैं. उन्होंने कहा भूषण कुमार को अपने पिता के रास्ते पर चलना चाहिए. लोगों की भावना और आस्था का ख्याल रखना चाहिए. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि आदिपुरुष  फिल्म को उसकी सजा मिल रही है क्योंकि फिल्म की कलेक्शन में भारी गिरावट दर्ज की गई है. गजेंद्र ने एक और बात का खुलासा किया उन्होंने कहा कि आदिपुरुष के डायलॉग चुराए गए है. 'तेरी लंका लगा दूंगा मैं' ये डायलॉग  कुमार विश्वास  का है. मेकर्स ने उनही के डायलॉग तोड़ मरोड़कर पेश किया है. 

 

Trending news