अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा का इंस्टाग्राम डेब्यू, सुहाना ने किया फॉलो, गौरी खान ने भेजा हग
Advertisement
trendingNow12054991

अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा का इंस्टाग्राम डेब्यू, सुहाना ने किया फॉलो, गौरी खान ने भेजा हग

Agastya Nanda Instagram debut: 'द आर्चीज' अभिनेता अगस्त्य नंदा आखिरकार इंस्टाग्राम से जुड़ गए और उन्होंने अपनी एक शानदार तस्वीर पोस्ट की. अगस्त्य नंदा की बहन नव्या नवेली, मां श्वेता, गौरी खान, अर्जुन कपूर, जोया अख्तर समेत अन्य लोगों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया है.

अगस्त्य नंदा का इंस्टाग्राम पर हुआ ग्रैंड वेलकम

Agastya Nanda Instagram debut: जोया अख्तर की 'द आर्चीज' की रिलीज के बाद अभिनेताओं की एक नई खेप ने बॉलीवुड में प्रवेश किया है. सुहाना खान (शाहरुख खान की बेटी) खुशी कपूर (बोनी कपूर की बेटी) और अगस्त्य नंदा (अमिताभ बच्चन के नाती) सभी ने इस फिल्म से अपनी शुरुआत की. इस फिल्म की रिलीज से पहले ही सुहाना खान और खुशी कपूर इंस्टाग्राम पर एक्टिव थी, लेकिन अब अगस्त्य नंदा ने भी इंस्टा पर अपना डेब्यू कर लिया है. 

'द आर्चीज' के अभिनेता ने गुरुवार, 11 जनवरी को इंस्टाग्राम पर धमाकेदार डेब्यू किया. उन्होंने अपनी पहली पोस्ट के रूप में अपनी एक तस्वीर साझा करके शुरुआत की. तस्वीर में हम अगस्त्य नंदा को साधारण से कपड़े पहने फर्श पर बैठे हुए देख सकते हैं. वह सादे भूरे रंग की टी-शर्ट में बेहद आकर्षक लग रहे हैं, जिसे उन्होंने बेज रंग की पैंट के साथ जोड़ा है. उनके चेहरे के भाव ने कई फैन्स के दिल को जीत लिया है. 

सुहाना-खुशी ने किया फॉलो
जैसे ही अगस्त्य नंदा ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया, बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने उनके कमेंट बॉक्स में लिखा- 'बिग हग'. एक्टर की बहन नव्या नंदा ने भी वेलकम किया. अभिषेक बच्चन जोया अख्तर, अर्जुन कपूर समेत कई लोगों ने अगस्त्य का इंस्टाग्राम पर स्वागत किया. उनकी 'द आर्चीज' की को स्टार खुशी कपूर और सुहाना खान अगस्त्य को इंस्टाग्राम पर फॉलो कर लिया है. कुछ ही घंटों में अगस्त्य के फॉलोअर्स की संख्या 7 हजार से ऊपर हो चुकी है.

श्रीराम राघवन की 'इक्कीस' में आएंगे नजर?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रीराम राघवन ने फिल्म में अरुण खेत्रपाल की भूमिका के लिए अगस्त्य नंदा को कास्ट किया है. जबकि धर्मेंद्र उनके पिता एमएल खेत्रपाल की भूमिका निभाएंगे. पिंकविला ने हाल ही में खुलासा किया था कि अगस्त्य जनवरी 2024 में 'इक्कीस' के लिए शूटिंग शुरू करेंगे. युवा अभिनेता ने श्रीराम के साथ एक्टिंग वर्कशॉप में लगन से हिस्सा लिया है.

Trending news