Throwback Interview: जब मिनटों में ऐश्वर्या राय को 5 बड़ी फिल्मों से कर दिया गया था अचानक बाहर
Advertisement
trendingNow12076614

Throwback Interview: जब मिनटों में ऐश्वर्या राय को 5 बड़ी फिल्मों से कर दिया गया था अचानक बाहर

Throwback Interview में आज हम ऐश्वर्या राय के उस इंटरव्यू के बारे में बात करेंगे जिसने कई साल पहले बवाल मचा दिया था. ऐश्वर्या ने इस इंटरव्यू में फिल्मों से उन्हें किस तरह से निकाला गया, इस पर खुलकर बात की थी.

 

ऐश्वर्या राय

Throwback Interview: सिनेमाजगत में ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) को कई साल हो चुके हैं. ऐश्वर्या ने इतने सालों में बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्मों में खूब नाम कमाया. लेकिन क्या आपको पता है एक वक्त ऐसा भी था जब ऐश्वर्या के हाथ से कई बड़े प्रोजेक्ट निकल गए थे. इसके पीछे की वजह एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में चल रही पॉलिटिक्स बताई थी. इस बात का जिक्र ऐश्वर्या ने खुद कई साल पहले दिए गए इंटरव्यू में किया था. 

5 फिल्मों में हुई थी रिप्लेस 
ऐश्वर्या ने ये बातें सिमी गरेवाल (Simi Garewal) के शो में की थीं. इस शो में ऐश्वर्या से जब फिल्म से निकाले जाने की बात पूछी गई तब एक्ट्रेस ने खुलकर बात की थी. सिमी ने ऐश्वर्या से पूछा कि वीर जारा फिल्म, जो आपको ध्यान में रखकर लिखी गई थी. ऐसा सुना था कि शाहरुख और आप 5 फिल्में साथ करने वाले हैं. लेकिन फिर अचानक क्या हुआ? ऐश्वर्या ने कहा- 'हां, ये सही है कि हम दोनों एक साथ कई फिल्में करने वाले थे. लेकिन अचानक सब कुछ बदल गया. मुझे नहीं पता क्यों?'

 

 

 
क्या इसके पीछे वजह थी पर्सनल?
ऐश्वर्या ने कहा- 'इतना जरूर कहना चाहती हूं कि फिल्मों से निकलना मेरा फैसला नहीं था.' दरअसल, ऐश्वर्या राय को कई साल पहले बैक टू बैक 5 फिल्मों से रिप्लेस किया गया था. इन फिल्मों में 'वीर जारा' और 'चलते चलते'  है. 'वीर जारा' में ऐश्वर्या की जगह प्रीति जिंटा को कास्ट किया गया चो वहीं 'चलते चलते' में ऐश्वर्या की जगह रानी मुखर्जी को लिया गया. खबरों की मानें तो ये उस वक्त हुआ जब ऐश्वर्या का सलमान खान के साथ ब्रेकअप हुआ था. वर्कफ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या आखिरी बार 'पोन्नियिन सेलवन-2' (Ponniyin Selvan: 2) में नजर आई थीं. ये फिल्म साल 2023 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिला था.

Trending news