दूसरी सालगिरह पर आलिया ने रणबीर को बेहद खास अंदाज में किया विश, शेयर की रोमांटिक PHOTO
Advertisement
trendingNow12204430

दूसरी सालगिरह पर आलिया ने रणबीर को बेहद खास अंदाज में किया विश, शेयर की रोमांटिक PHOTO

Alia Bhatt Ranbir Kapoor 2nd Anniversary: आज आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मना रहे हैं. दोनों साल 2022 में शादी के बंधन में बंधे थे. इसी खास मौके पर आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ रोमांटिक फोटो शेयर कर पति रणबीर को विश किया है.

दूसरी सालगिरह पर आलिया ने रणबीर को बेहद खास अंदाज में किया विश

Alia Bhatt Ranbir Kapoor 2nd Anniversary: बॉलीवुड इंडस्ट्री के पावरफुल और चहेती कपल्स में से एक आलिया भट्ट और रणबीर कपूर आज अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मना रहे हैं. दोनों ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 14 अप्रैल, 2022 को एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी और कुछ 8 महीने बाद दोनों ने अपनी लाइफ में बेटी राहा कपूर का वेलकम किया था, जो साल 2023, क्रिसमस के बाद से अक्सर ही लाइमलाइट में बनी रहती हैं.  

रणबीर कपूर सोशल मीडिया से दूर रहना पसंद करते हैं, लेकिन आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में इस खास मौके पर आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बेहद ही प्यारी और रोमांटिक फोटो शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने पति रणबीर को बेहद खास अंदाज में सालगिरह विश की है. आलिया का ये खूबसूरत अंदाज उनके फैंस को भी बेहद पसंद आ रहा है. दरअसल, अपनी एक रोमांटिक फोटो के साथ आलिया ने एक और खास फोटो शेयर की है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

पति रणबीर को किया खास अंदाज में विश

दूसरी शेयर की गई फोटो एक कपल कार्टून की है, जिसमें एक कपल बुढ़ापे में भी साथ नजर खुश नजर आ रहा है. इस फोटो को शेयर कर आलिया ने रणबीर के लिए अपने अपार प्यार का खुलकर इजहार किया है और ये बताया है कि वो सारी जिंदगी रणबीर के साथ बिताना चाहती हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है, जिसमें एक्ट्रेस लिखती हैं, 'हैप्पी 2. यहां हमारे लिए है मेरा प्यार... आज और आज से कई साल बाद भी'. आलिया के इस पोस्ट को बेहद पसंद किया जा रहा है. 

आलिया-रणबीर सेलिब्रेट कर रहे शादी की दूसरी सालगिरह; नीतू कपूर ने क्यूट PHOTO शेयर कर किया विश

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

आलिया-रणबीर का वर्कफ्रंट 

इससे पहले, नीतू कपूर ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर दोनों की एक प्यारी सी फोटो शेयर कर दोनों वो दूसरी सालगिरह की बधाई दी थी. वहीं, अगर दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट ने अपनी अगली फिल्म 'जिगरा' की शूटिंग पूरी कर ली है. इसके अलावा आलिया संजय लीला भंसाली की फिल्म 'लव एंड वॉर' में रणबीर कपूर और विक्की कौशल के साथ नजर आने वाली हैं. वहीं, रणबीर कपूर इन दिनों अपनी मच अवेटेड फिल्म 'रामायण' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं, जिसमें वो भगवान राम के किरदार में नजर आने वाले हैं. 

Trending news