'10 लाख रुपये का नुकसान होगा...' जब अमर सिंह चमकीला ने श्रीदेवी संग फिल्म करने से कर दिया था इनकार; सिंगर के दोस्त ने किया था दावा
Advertisement
trendingNow12201118

'10 लाख रुपये का नुकसान होगा...' जब अमर सिंह चमकीला ने श्रीदेवी संग फिल्म करने से कर दिया था इनकार; सिंगर के दोस्त ने किया था दावा

Amar Singh Chamkila: आज नेटफ्लिक्स पर पंजाबी सिंगर 'अमर सिंह चमकीला' के जीवन पर आधारित इम्तियाज अली की फिल्म रिलीज हो चुकी है, जिसको दर्शकों का बेहद प्यार मिल रहा है. फिल्म में दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं. 

जब अमर सिंह चमकीला ने श्रीदेवी संग फिल्म करने से कर दिया था इनकार

Amar Singh Chamkila Refused Film With Sridevi: हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर पंजाबी सिंगर 'अमर सिंह चमकीला' के जीवन पर आधारित इम्तियाज अली की फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' आज, 12 अप्रैल को रिलीज हो चुकी है. फिल्म में दिलजीत दोसांझ और  परिणीति चोपड़ा जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं. साथ ही इस फिल्म को दर्शकों का बेहद प्यार मिल रहा है, लेकिन बेहद ही कम लोग सिंगर अमर सिंह चमकीला के जुड़े कई बातों के बारे में नहीं जानते हैं. 

दरअसल, अमर सिंह चमकीला अपने दौर के सबसे लोकप्रिय गायकों में से एक हुआ करते थे, जिन्होंने 27 साल की उम्र में अपने निधन से पहले साल 1980 में कई पंजाबी गानों से लोगों के दिल में अपने लिए अलग से जगह बनाई, जो आज भी कहीं-कहीं ने मौजूद हैं. हाल ही में रिलीज हुई इम्तियाज अली की फिल्म में अमर सिंह चमकीला का किरदार दिलजीत दोसांझ द्वारा निभाया गया था. इसी बीच अमर सिंह चमकीला जुड़ा एक और किस्सा फैंस के सामने आया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

चमकिला संग फिल्म करना चाहती थी श्रीदेवी

दरअसल, इस किस्से का खुलासा उनके एक करीबी दोस्त द्वारा किया गया था. उन्होंने दावा किया था कि चमकीला की पॉपुलैरिटी इतनी थी कि श्रीदेवी भी उनके साथ काम करना चाहती थीं. ये दावा चमकीला के पुराने दोस्तों में से एक सावार्न सिविया ने एक यूट्यूब इंटरव्यू के दौरान किया था. इंडिया टुडे ने सिविया के हवाले से बताया कि श्रीदेवी चमकीला की फैंस थी. सिविया ने बताया था, 'श्रीदेवी अमर सिंह चमकीला की फैन थीं. उन्होंने उनसे एक फिल्म में काम करने के लिए भी कहा था, लेकिन उन्होंने कहा कि 'मैं हिंदी नहीं बोल सकता'.

'तुम्हारा भाई थोड़ा भड़क गया था...' खुद पर अंडे फेंके जाने पर मुनव्वर फारुकी ने तोड़ी चुप्पी; बताया क्या था पूरा मामला 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

लेकिन चमकिला ने कर दिया था इनकार 

इसके बाद श्रीदेवी ने उसने एक महीने के अंदर हिंदी की ट्रेनिंग देने की बात कही, लेकिन चमकिला ने ये कहते हुए इनकार कर दिया कि 'मुझे उस एक महीने में 10 लाख रुपये का नुकसान होगा'. इतना ही नहीं, उनके दोस्त ने ये भी दावा किया था कि 'श्रीदेवी चमकिला के साथ एक पंजाबी फिल्म में भी काम करने के लिए तैयार हो गईं, लेकिन ऐसा कभी नहीं हो सका'. बता दें, इम्तियाज अली की फिल्म में परिणीति चोपड़ा ने अमर सिंह चमकीला की पत्नी और सिंगिंग पार्टनर अमरजोत की भूमिका निभाई है.

Trending news