Anupam Kher Birthday: अनुपम खेर ने जन्मदिन पर दिया फैन्स को सरप्राइज, कर दिया बड़ा ऐलान
Advertisement
trendingNow12144657

Anupam Kher Birthday: अनुपम खेर ने जन्मदिन पर दिया फैन्स को सरप्राइज, कर दिया बड़ा ऐलान

Happy Birthday Anupam Kher: अनुपम खेर ने अपने जन्मदिन से एक दिन पहले सोशल मीडिया पर बताया था कि उन्होंने अपने हर जन्मदिम पर कुछ अनोखा और अलग करने का वादा किया था. ऐसे में वह इस बार भी अपने जन्मदिन पर कुछ नया और चैलेंजिंग करने वाले हैं. और अब अपने जन्मदिन के मौके पर सुबह-सुबह उन्होंने अपने ऐलान से फैन्स को सरप्राइज कर दिया है.

अनुपम खेर ने जन्मदिन पर कर दिया बड़ा ऐलान

Happy Birthday Anupam Kher: नेशनल अवॉर्ड विनर एक्टर अनुपम खेर ने आज (7 मार्च) को अपना 69वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. अपने जन्मदिन से एक दिन पहले यानी 6 मार्च को अनुपम खेर ने एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में उन्होंने बताया था कि वह अपने जन्मदिन के मौके पर कुछ नया और चैलेंजिंग करने वाले हैं. अब अपने जन्मदिन के सुबह एक्टर ने इस राज से पर्दा उठा दिया है और फैन्स को सरप्राइज दे दिया है.

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने कल शेयर किए वीडियो में बताया था कि हर साल की वह अपने जन्मदिन पर वह कुछ नया, कुछ चैलेंजिंग करने का फैसला करते हैं. (कल, 7 मार्च)  इस साल भी मैं एक खास नई यात्रा पर निकल रहा हूं. अब अपने जन्मदिन के मौके पर उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने इस नए और चैलेंजिंग का खुलासा कर दिया है.

अनुपम खेर ने किया नई फिल्म का ऐलान
अनुपम खेर ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर बताया कि वह 'तन्वी द ग्रेट'  (Tanvi The Great) नाम की फिल्म को डायरेक्ट करने जा रहे हैं. अनुपम खेर ने बताया, ''आज, अपने जन्मदिन पर मैं गर्व से उस फिल्म के नाम (तन्वी द ग्रेट) का ऐलान करता हूं, जिसे मैंने निर्देशित करने का फैसला किया है. कुछ कहानियां अपना रास्ता खोज लेती हैं और आपको इसे दुनिया के साथ साझा करने के लिए मजबूर कर देती हैं! और सबसे अच्छा तरीका जो मैंने शुरू करने के बारे में सोचा वह यह है कि मैं अपनी मां दुलारी के मंदिर में जाकर उनका आशीर्वाद लूं और मेरे पिता की तस्वीर भी मुझे आशीर्वाद दे.''

राम चरण ने सचिन तेंदुलकर और अक्षय कुमार के साथ किया 'नाटू-नाटू', VIDEO ने मचा दी खलबली

म्यूजिकल स्टोरी है 'तन्वी द ग्रेट'
अनुपम खेर ने आगे बताया कि पिछले सालों से जुनून, साहस, मासूमियत और खुशी की इस म्यूजिकल कहानी पर काम कर रहा हूं. और अंततः कल महाशिवरात्रि के शुभ दिन पर शूटिंग शुरू होगी. जन्मदिन खुद को चुनौती देने का सबसे अच्छा दिन है! कृपया मुझे अपना प्यार, शुभकामनाएं और आशीर्वाद भेजें! ॐ नमः शिवाय!''

पहले भी कर चुके हैं डायरेक्शन
बता दें कि इससे पहले 2002 में अनुपम खेर ने 'ओम जय जगदीश' नाम की फिल्म का डायरेक्शन किया था. यह फिल्म तीन भाइयों की कहानी थी, जिनका किरदार अनिल कपूर, फरदीन खान और अभिषेक बच्चन ने निभाया. इस फिल्म में महिमा चौधरी, उर्मिला मातोंडर और तारा शर्मा भी थीं. 

Adil Durrani: क्या राखी सावंत के एक्स हस्बैंड आदिल दुर्रानी ने कर ली शादी? जानें माजरा

वर्कफ्रंट पर अनुपम खेर
अनुपम खेर आखिरी बार फिल्म 'कागज 2' में नजर आए थे, जो 1 मार्च को रिलीज हुई थी. इस फिल्म में अनुपम खेर, दर्शन कुमार, नीना गुप्ता और दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक मुख्य भूमिका में हैं.

Trending news