'एनिमल' के बाद हर एक्शन फिल्म फेक लगती है, संदीप रेड्डी वांगा के सपोर्ट में अनुराग कश्यप
Advertisement
trendingNow12248951

'एनिमल' के बाद हर एक्शन फिल्म फेक लगती है, संदीप रेड्डी वांगा के सपोर्ट में अनुराग कश्यप

Anurag Kashyap defending Sandeep Reddy Vanga's Animal: अनुराग कश्यप ने अपनी बेटी आलिया कश्यप के पॉडकास्ट में कहा कि 'एनिमल' के बाद बॉलीवुड एक्शन फिल्में 'नकली लगती हैं'. इसके लिए उन्होंने अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ-स्टारर 'बड़े मियां छोटे मियां' का उदाहरण दिया.

संदीप रेड्डी वांगा के बचाव में आए अनुराग कश्यप

Anurag Kashyap defending Sandeep Reddy Vanga's Animal: अनुराग कश्यप ने इस साल की शुरुआत में संदीप रेड्डी वांगा से मुलाकात की थी. इसके साथ ही उन्होंने 2023 में आई उनकी फिल्म 'एनिमल' पर भी खूब प्यार बरसाया. इस फिल्म में रणबीर कपूर, अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना जैसे सितारे मुख्य भूमिका में थे. अनुराग कश्यप ने संदीप रेड्डी वांगा को 'इस समय सबसे गलत समझा गया निर्माता' कहा था. अब हाल ही में अपनी बेटी आलिया कश्यप के पॉडकास्ट 'यंग, ​​​​डंब एंड एंक्सियस' के एक नए एपिसोड में अनुराग कश्यप से संदीप रेड्डी वांगा के लिए की गई उनकी पोस्ट के बारे में सवाल किया गया.

आलिया (Aaliyah Kashyap) ने कहा कि वह इस बात से निराश हैं कि अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने 'एनिमल' (Animal) फिल्म को प्रमोट किया, जिसे उन्होंने 'भयानक' और 'महिला द्वेषपूर्ण' बताया. आलिया की बात का जवाब देते हुए अनुराग कश्यप ने कहा, ''मैं संदीप रेड्डी (Sandeep Reddy Vanga) से मिला और मुझे वह पसंद आया. मुझे वह आदमी अच्छा लगा. मेरे अपने कुछ सवाल हैं और मैं उनसे उनकी फिल्म (एनिमल) के बारे में बात करना चाहता था. मैंने उन्हें इनवाइट किया और मेरी पांच घंटे लंबी बातचीत हुई और मुझे वह लड़का पसंद है... मैं हमेशा लोगों से बात करने में विश्वास करता हूं. देव डी (2009) के बाद कई लोगों ने 'स्त्रीद्वेषी' फिल्म बनाने के कारण मेरी फिल्मों को खारिज कर दिया... मैंने अक्सर लोगों को किसी को अलग-थलग करते, किसी पर हमला करते देखा है और ऐसा नहीं किया जा सकता.''

रणबीर कपूर की 'एनिमल' की आलोचना पर बोले मनोज बाजपेयी, कहा- 'फिल्म के साथ...'

'आज से 5-10 साल में लोगों को इसका असर समझ में आ जाएगा'
अनुराग कश्यप ने आगे कहा, ''यह आदमी (संदीप), आप जो देखते हैं, वही वह है. लोग 'एनिमल' को पसंद कर सकते हैं, हो सकता है कि वे 'एनिमल' को पसंद न करें, लेकिन फिल्में बनाने के तरीके में 'एनिमल' एक प्रमुख बदलाव है. आज से 5-10 साल में लोगों को इसका असर समझ में आ जाएगा. 'एनिमल' के बाद, हर एक्शन फिल्म नकली लगती है. जब आप 'बड़े मियां छोटे मियां' (अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टाकरर) देखते हैं, तो वे सभी फ्लिप और लड़ाई, यह सब नकली लगता है, क्योंकि उस फिल्म (एनिमल) में एक्शन और संगीत के इस्तेमाल ने प्रभाव डाला था, फिल्म की तकनीकी बारीकियों का दर्शकों पर प्रभाव पड़ा. इसका असर सिनेमा पर हमेशा रहेगा.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anurag Kashyap (@anuragkashyap10)

जीनत अमान की पोस्ट पर ट्विंकल खन्ना ने दिया रिएक्शन, बोलीं- 'आपके शब्दों के लिए...'

2023 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर
बता दें कि रणबीर कपूर स्टारर 'एनिमल' साल 2023 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर रही थी. हालांकि, इस फिल्म को काफी आलोचना का भी सामना करना पड़ा था. इस फिल्म की कहानी एक पिता-पुत्र के रिलेशनशिप के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसके अनिल कपूर और रणबीर कपूर ने निभाया है.

Trending news