नेटफ्लिक्स पर 19 अप्रैल को स्ट्रीम होगी 'आर्टिकल 370', प्रेग्नेंसी में यामी गौतम ने शूट की थी फिल्म
Advertisement
trendingNow12210057

नेटफ्लिक्स पर 19 अप्रैल को स्ट्रीम होगी 'आर्टिकल 370', प्रेग्नेंसी में यामी गौतम ने शूट की थी फिल्म

Article 370 जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है. इसका ऐलान खुद नेटफ्लिक्स ने किया. नेटफ्लिक्स ने ऐलान के साथ ही फिल्म रिलीज की डेट के बारे में बताया.

आर्टिकल 370 फिल्म

Article 370 Film on Netflix: यामी गौतम (Yami Gautam) की फिल्म 'आर्टिकल 370' (Article 370) जल्द थियेटर के बाद अब नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. फिल्म का प्रीमियर 19 अप्रैल से नेटफ्लिक्स पर होगा. इसका ऐलान खुद ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने किया है. ये फिल्म इस वजह से भी ज्यादा सुर्खियों में थी क्योंकि इसमें दिखाया गया है कि धारा 370 हटाने को लेकर सरकार की प्लानिंग क्या थी. इसमें सब कुछ दिखाया गया है.

19 अप्रैल को होगी स्ट्रीम
'आर्टिकल 370' फिल्म का निर्देशन आदित्य धर ने किया था जिसमें लीड रोल में उनकी वाइफ और एक्ट्रेस यामी गौतम थी. फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने का आधिकारिक ऐलान करते हुए नेटफ्लिक्स ने पोस्ट किया- 'अपने रिमाइंडर्स सेट कर लीजिए. आर्टिकल 370 फिल्म कल आ रही है, सिर्फ नेटफ्लिक्स पर.'

परिणीति-राघव चड्ढा का घर तो देख लिया, अब जानिए कौन ज्यादा अमीर?

 

fallback

 


 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

 

रियल इंसीडेंट पर बेस्ट
'आर्टिकल 370' फिल्म रियल इंसीडेंट पर आधारित फिल्म है. धारा 370 को हटाने को लेकर सरकार ने किस तरह से पूरी प्लानिंग की और किस तरह से वहां की परिस्थितियों पर पैनी निगाह रखी, सब कुछ इस फिल्म में दिखाया गया है. ये फिल्म इसी साल 23, फरवरी 2024 को रिलीज हुई थी. विकीपीडिया के मुताबिक इस फिल्म का बजट करीबन 20 करोड़ और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 110.57 करोड़ था.

करीना कपूर, अमृता सिंह और शर्मीला टैगोर, जानें कौन किससे कितना बड़ा?

प्रेग्नेंसी के दौरान शूट की फिल्म
'आर्टिकल 370' फिल्म की शूटिंग के दौरान यामी गौतम प्रेग्नेंट थीं. इस दौरान एक्ट्रेस ने इस फिल्म की शूटिंग पूरी की थी. इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने तब जी जब उन्होंने ट्रेलर लॉन्च के दौरान अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया. फिलहाल एक्ट्रेस प्रेग्नेंसी के फाइनल ट्राइमेस्टर में हैं और जल्द ही गुड न्यूज देने वाली हैं. इन दिनों यामी 'रामायण' और 'अमर चित्र कथा' पढ़ रही हैं. वहीं पति आदित्य धर एक्ट्रेस का खूब ख्याल रख रहे हैं. आपको बता दें, यामी गौतम और आदित्य धर शादी के 3 साल बाद पेरेंट्स बनने वाले हैं.

 

 

Trending news